Punjab Wrap Up: कोरोना टीका ना लगवाने वाले पुलिस मुलाजिमों के लिए नया फरमान तो गुरलाल पहलवान कत्ल केस में 4 और गिरफ्तार, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

Edited By Sunita sarangal,Updated: 25 Feb, 2021 05:53 PM

punjab wrap up latest and breaking news

पंजाब के मंत्रालय से बाहर हो चुके नवजोत सिंह सिद्धू सोशल मीडिया के जरिए लगातार केंद्र सरकार को निशाना बना रहे हैं। वहीं यूथ कांग्रेस के जिला प्रधान गुरलाल सिंह पहलवान के कत्ल मामले में जिला पुलिस ने बुधवार शाम 4 और युवकों को गिरफ्तार किया है।

जालंधर: पंजाब के मंत्रालय से बाहर हो चुके नवजोत सिंह सिद्धू सोशल मीडिया के जरिए लगातार केंद्र सरकार को निशाना बना रहे हैं। वहीं यूथ कांग्रेस के जिला प्रधान गुरलाल सिंह पहलवान के कत्ल मामले में जिला पुलिस ने बुधवार शाम 4 और युवकों को गिरफ्तार किया है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

सिद्धू ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- नेवले के भी सांपों से संबंध हो गए
पंजाब के मंत्रालय से बाहर हो चुके नवजोत सिंह सिद्धू सोशल मीडिया के जरिए लगातार केंद्र सरकार को निशाना बना रहे हैं। अपने यू-ट्यूब और ट्विटर अकाउंट के द्वारा वह किसानों के हक में आवाज बुलंद करते और पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों को लेकर केंद्र सरकार को निशाना बना कर अपनी भावनाएं लगातार जाहिर कर रहे हैं। हाल ही में कृषि कानूनों के खिलाफ नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्विटर के जरिए केंद्र सरकार के विरुद्ध जमकर भड़ास निकाली है। 

PunjabKesari, last-visit-of-sardool-sikandar start

सुरों के 'सिकंदर' की अंतिम यात्रा शुरू, यहां किया गया सुपुर्दे खाक(तस्वीरें)
पंजाब के नामवर गायक और सुरों के सरताज सरदूल सिकंदर की अंतिम यात्रा उनके खन्ना स्थित घर से शुरू की गई। उनकी शव यात्रा को पूरे खन्ना शहर में घुमाया गया और फिर उनकी मृतक देह को फतेहगढ़ साहिब के गांव खेड़ी नौध में सुपुर्दे खाक किया गया। उनकी अंतिम यात्रा में पंजाब इंडस्ट्री के अदाकारों, गायकों सहित अन्य कई गणमान्य उपस्थित हुए। उनके अंतिम दर्शन करने के लिए गायक बब्बू मान सहित सिकंदर के रिश्तेदार, दोस्त भी इस यात्रा में शामिल हुए और उन्हें श्रद्धांजलि भेंट की।

गुरलाल पहलवान कत्ल केस में 4 और गिरफ्तार, हो सकते हैं बड़े खुलासे
यूथ कांग्रेस के जिला प्रधान गुरलाल सिंह पहलवान के कत्ल मामले में जिला पुलिस ने बुधवार शाम 4 और युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान फरीदकोट निवासी राजिन्दर सिंह, भीमा, प्रदीप सिंह और आकाश के रूप में हुई है। पुलिस ने इनसे 315 बोर पिस्तौल, कारतूस और एक बाइक बरामद की है। इन पर हत्या के पहले गुरलाल पहलवान की रेकी करने के आरोप हैं।

4 arrested in gurlal pahalwan murder case

रेलवे ने टिकट बुक करने के लिए इस मोबाइल ऐप को फिर सक्रिय करने का लिया निर्णय
भारतीय रेलवे द्वारा यू.टी.एस. ऑन मोबाइल एप के जरिए अनारक्षित टिकट बुक करने की सुविधा के लिए टिकट बुकिंग काउंटरों को डिकोड करने और सामाजिक सुरक्षा मानदंडों का सुचारू अनुपालन सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है।

कोरोना टीका ना लगवाने वाले पुलिस मुलाजिमों के लिए नया फरमान, बंद हो सकती है salary
पंजाब में कोरोना फिर कहर बरपाने लगा है और रोज कोरोना मरीजों की संख्‍या बढ़ रही है। इसके साथ ही राज्‍य में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्‍या भी बढ़ रही है। इसी को लेकर एस.एस.पी. बठिंडा भूपिंद्रजीत सिंह विर्क ने सारे पुलिस मुलाजिमों को अगले 2 दिनों में में कोरोना टीका लगवाने के आदेश जारी किए। अगर ऐसा न हुआ तो संबंधित का वेतन बंद कर दिया जाएगा। 

प्रदूषण के मामले में उत्तर भारत के इन राज्यों की हालत बदत्तर-CSE की रिपोर्ट में बड़ा खुलासा
पिछले कई साल से दिल्ली-एनसीआर को वायु प्रदूषण से निजात ही नहीं मिल पा रही है। यहां तक सुप्रीम कोर्ट के दखल के बाद भी केंद्र सरकार इस मामले में गंभीर नहीं दिख रही है। हाल ही में सीएसई द्वारा जारी रिपोर्ट में एक बार फिर से दिल्ली एन.सी.आर. की हवा को शहरवासियों के लिए घातक बताया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक पॉल्यूशन के मामले में दोनों ही शहर इस बार भी टॉप पर है। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट लगातार 2 साल से दखलअंदाजी करता आ रहा है। 

most polluted region this winter says cse analysis of winter air pollution

कैप्टन को दोबारा मुख्यमंत्री बनाने के जाखड़ के बयान से कांग्रेस में घमासान
पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ द्वारा गत बुधवार को पंजाब के निकाय चुनाव के नतीजे आने के साथ ही मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के हक में ‘कैप्टन फॉर-2022’ मुहिम छेड़ना पार्टी में विरोधी गुटों को रास नहीं आया है। कैप्टन-जाखड़ गुट के विरोधी नेताओं ने इसे पार्टी हाईकमान के अधिकार क्षेत्र में सीधे दखल करार दिया है। उनका तर्क है कि कांग्रेस में किसी भी प्रदेश के मुख्यमंत्री की घोषणा केवल पार्टी हाईकमान ही करती है। अब हाईकमान के पास भी इसकी शिकायत करने की तैयारी की जा रही है कि उसे नजरअंदाज करके पंजाब में संगठन अलग दिशा में स्वतंत्र रूप से काम करने में लगा है। 

जालंधर में निजी स्कूल की छात्रा की संदिग्ध हालात में मौत
भोगपुर के पास एक निजी स्कूल की छात्रा की संदिग्ध हालत में मौत होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि वह 12वीं क्लास की छात्रा थी और उसने छत्त से छलांग लगाई है। 

commit suicide

समोसा खिलाने के बहाने ले जाकर 4 साल की बच्ची से किया रेप, गिरफ्तार
इंडस्ट्रीयल एरिया थाना के अंतर्गत आने वाली जगह पर पड़ोसी ने 4 वर्षीय मासूम को समोसा खिलाने का लालच देकर रेप कर दिया। पुलिस ने पीड़िता मासूम की मां की शिकायत पर देर रात आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया। 

सैना में Carrier बनाने के चाहवानों के लिए खुशखबरी, सरकार ने दिया सुनहरी मौका
पंजाब सरकार ने सेना में कमिशंड अफसर के तौर पर करियर शुरू करने की इच्छुक लड़कियों को माई भागो आर्मड फोर्सिज प्रैपरेटरी इंस्टीट्यूट फॉर गर्ल्स मोहाली में मौका प्रदान किया है। माई भागो आमर्ड फोर्सिज प्रैपरेटरी इंस्टीच्यूट फॉर गर्ल्ज मोहाली ने जुलाई 2021 से शुरू होने वाले 7वें बैच में दाखिले के लिए चाहवानों से आवेदन-पत्रों की मांग की है। सरकारी प्रवक्ता के मुताबिक यह 9 एकड़ में फैली एक पूरी तरह रिहायशी संस्था है। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!