दीप सिद्धू की गिरफ्तारी पर ढींडसा का बड़ा बयान, केंद्र सरकार से की ये अपील

Edited By Mohit,Updated: 10 Feb, 2021 05:08 PM

parminder singh dhindsa spoke on deep sidhu

पूर्व वित्त मंत्री परमिंदर सिंह ढींडसा दीप सिद्धू के मामले में केंद्र सरकार से शांत स्वभाव अपनाने की मांग की है।

भवानीगढ़ (विकास, संजीव): पूर्व वित्त मंत्री परमिंदर सिंह ढींडसा दीप सिद्धू के मामले में केंद्र सरकार से शांत स्वभाव अपनाने की मांग की है। ढींढसा ने कहा कि जहां वह 26 जनवरी को दिल्ली के लाल किले में हुए घटनाक्रम की निंदा करते हैं, वहीं केंद्र सरकार से मांग करते हैं कि वह मामले को लेकर दरियादिली का सबूत पेश करके सिद्धू और अन्य आरोपियों के प्रति नर्म स्वभाव अपना कर इसकी पूरी जांच करवाए तांकि किसानी मसले को सुलझाने के लिए दोबारा से शांति का माहौल तैयार किया जा सके।

बुधवार को यहां शिरोमणि अकाली दल डेमोक्रेटिक के नेताओं और वर्करों के साथ मीटिंग करने पहुंचे ढींडसा ने पत्रकारों से बातचीत दौरान कहा कि नगर निगम और नगर कौंसिल चुनावों के मद्देनजर राज्य में पैरा मिलिटरी फोर्स की तैनाती की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि सत्ता के नशे में चूर कांग्रेस पार्टी चुनावों को जीतने के लिए नीचले स्तर की राजनीति पर उतर आई है। ढींडसा ने आरोप लगाया कि राज्य का चुनाव कमिश्न भी अपनी निष्पक्ष भूमिका अधा नहीं कर रहा लेकिन उनकी पार्टी अमन शांति से चुनाव चाहती है।

ढींडसा ने कहा कि चाहे उनकी पार्टी द्वारा किसान आंदोलन करके पहले ही इन चुनावों का बायकॉट करते चुनाव में अपनी उम्मीदवार ना उतारने का ऐलान किया हुआ है लेकिन फिर भी आजाद तौर पर सूझवान और साफ दिल वाले उम्मीदवारों की मदद की जा रही है। इस मौके पर उनके साथ अमनवीर सिंह चैरी, गुरतेज सिंह झनेड़ी, जत्थेदार इंदरजीत सिंह तूर, हरजीत सिंह बीटा, धनमिंदर सिंह भट्टीवाल, जगदीश सिंह बलिआल, निहाल सिंह नंदगढ़, अजैब सिंह आदि मौजूद थे।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!