पड़ोस में रहते लड़के का शर्मनाक कारनामा, 2 बच्चों की मां से दरिंदगी की सारी हदें पार

Edited By Kamini,Updated: 19 Jul, 2024 01:59 PM

neighbor boy raped mother of 2 children

पहले के समय में जहां पड़ोस को अपने भाई-बहनों और रिश्तेदारों से अधिक माना जाता था। जब भी किसी पड़ोसी को कोई कष्ट या जरूरत होती तो निकटतम पड़ोसी ही साथ देता था।

साहनेवाल/कोहाड़ा (जगरूप) : पहले के समय में जहां पड़ोस को अपने भाई-बहनों और रिश्तेदारों से अधिक माना जाता था। जब भी किसी पड़ोसी को कोई कष्ट या जरूरत होती तो निकटतम पड़ोसी ही साथ देता था। लेकिन आज इस मतलबी दुनिया में ये सबसे करीबी साथी भी भरोसेमंद नहीं है ऐसा ही धोखा पड़ोस में रहने वाली एक महिला के साथ हुआ, जिसने अपने कमरे का फर्नीचर बदलने के लिए पड़ोसी को मदद के लिए  बुला लिया और असहनीय क्रूरता का शिकार हो गई।

घटना साहनेवाल थाना क्षेत्र की कंगनवाल चौकी की है जहां एक महिला ने अपने पति के साथ आकर शिकायत दर्ज कराई कि वह 2 बच्चों की मां है वह करीब 3-4 साल से अपने पति के साथ इसी जगह पर रहती है। गत 16 जुलाई को दोपहर में जब उसका पति काम पर गया था घर का फर्नीचर दूसरी जगह रखने के लिए पड़ोस में रहने वाले असीस नाम के लड़के को मदद के लिए बुलाया गया। उसने आते ही घर का दरवाजा बंद कर दिया और उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। फिर उसने उसे धमकी दी जब उसका पति काम से आया तो उसने थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिस पर थाना साहनेवाल की पुलिस ने मामला दर्ज कर आसीस नाम के लड़के की तलाश शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!