केवल सिंह ढिल्लों के जिला योजना बोर्ड का चेयरमैन बनने पर वर्करों में खुशी की लहर

Edited By Mohit,Updated: 27 Dec, 2019 06:39 PM

kewal singh dhillon district planning board chairman

पंजाब सरकार ने पूर्व विधायक व पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष केवल सिंह ढिल्लों को..............

बरनाला (विवेक सिंधवानी,गोयल): पंजाब सरकार ने पूर्व विधायक व पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष केवल सिंह ढिल्लों को जिला योजना बोर्ड का चेयरमैन नियुक्त किया है। वर्णनीय है कि केवल सिंह ढिल्लों मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के काफी नजदीकी साथियों में से एक है व दो बार विधानसभा में क्षेत्र बरनाला की प्रतिनिधिता कर चुके है व 2017 में आम आदमी पार्टी की हवा के बावजूद भी वह थोड़े अंतर से चुनाव हार गए थे। अब उनके जिला योजना बोर्उ के चेयरमैन बनने से शहर वासियों में जिले के विकास को लेकर एक आशा पैदा हो गई है। ढिल्लों ने पंजाब केसरी से बातचीत करते कहा कि जिला बरनाला उनको अपना जिला है व वह इसके विकास में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे। 

कांग्रेस के उपाध्यक्ष केवल सिंह ढिल्लों के जिला बरनाला को योजना बोर्ड का चेयरमैन बनने पर कांग्रेसी वर्करों में भारी खुशी की लहर दौड़ गई है। उनके चेयरमैन बनने पर उनके समर्थक उनकी कोठी में जुटने शुरू हो गए व जमकर खुशी का प्रकटावा किया। बातचीत करते नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन मक्खन शर्मा व बरनाला क्लब के सचिव राजीव लूबी ने कहा कि पंजाब कांग्रेस के उपाध्यक्ष केवल सिंह ढिल्लों के जिला योजना बोर्ड का चेयरमैन बनने पर जिला बरनाला में विकास कार्यो की अंधेरी आ जाएगी। लोग उनको विकास पुरूष के नाम से जानते है। क्योंकि उन्होंने ही जिला बरनाला के विकास कार्य करवाए है। 

PunjabKesari

अब उनके योजना बोर्ड का चेयरमैन बनने पर वह पंजाब सरकार से विशेष ग्रांट जिला बरनाला के लिए लेक र आएंगे। क्योंकि वह मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के दांए हाथ है। इसीलिए जिले की ग्रांटे लाने के लिए उनको कोई मुश्किल पेश नहीं आएगी व कुछ ही महीनों में जिला बरनाला की नुहार बदल जाएगी। वर्णनीय है कि 2006 में केवल सिंह ढिल्लों ने अपने यत्नों से बरनाला को जिले का दर्जा दिलाया था व 2007 में वह अकाली दल के मलकीत सिंह कीतू को हराकर विधायक बने थे। बरनाला विधानसभा सीट अकालियों की पुश्तैनी सीट मानी जाती थी परंतु 2007 में केवल सिंह ढिल्लों ने अकालियों का गढ़ तोड़ दिया व 2012 में भी उन्होंने फिर से अकाली दल के मलकीत सिंह कीतू को चुनाव में हराया। 

PunjabKesari

इस मोके पर महंत बलदेव दास, जिला शिकायत निवारण कमेटी के मैंबर डिंपल उपली, पार्षद महेश लोगा, कुलदीप धर्मा, राजू चौधरी, जिलाध्यक्ष रूपी कौर, ट्रक यूनियन के अध्यक्ष गुरजिन्द्र पप्पी, कैशीयर जसपाल गांधी, ब्लाक कांग्रेस के अध्यक्ष सतीश जज,दीप संघेड़ा, गुरप्रीत सिंह बाजवा, नरेन्द्र शर्मा, सनी कांसल, संजीव गोयल, यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष विक्की ढोली, लक्की बडबर, जसमेल सिंह डायरी वाला, कुलदीप सिंह जस्सल ,विक्रमजीत विक्की, बंटी ठेकेदार आदि के अलावा भारी गिणती में कांग्रेसी वर्कर हाजिर थे। 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!