Jalandhar : एडवोकेट के घर पर फायरिंग मामला, हुआ सनसनीखेज खुलासा

Edited By Kamini,Updated: 09 Sep, 2024 03:50 PM

jalandhar sensational revelation in the firing case at advocate s house

शहर में गत देर रात सीनियर एडवोकेट गुरमोहन सिंह के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा खुलासा हुआ है।

जालंधर : शहर में गत देर रात सीनियर एडवोकेट गुरमोहन सिंह के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार, एडवोकेट गुरमोहन सिंह ने पुलिस को चौकाने वाला बयान दिया हैं। उन्होंने कहा कि उनके ऊपर फायरिंग रिटायर्ड सैशन जज किशोर कुमार, रिटायर्ड तहसीलदार मनोहर लाल, एनआरआई बलराज पाल दोसांझ व उसके बेटे लतिंद्र सिंह ने फायरिंग करवाई है। 

एडवोकेट के बयानों के आधार पर कमिश्नरेट पुलिस ने रिटायर्ड जज, रिटायर्ड तहसीलदार, एनआरआई पिता-पुत्र सहित 6 लोगों पर एफआईआर दर्ज की  गई है, जिनमें 2 अज्ञात लोग भी शामिल हैं। उक्त रिटायर्ड जज व तहसीलदार के नाम सामने आते ही कमिश्नरेट पुलिस द्वारा हर पहलू से जांच की जा रही है। 

अधिक जानकारी देते हुए सीनियर एडवोकेट गुरमोहन सिंह ने बयानों में बताया कि कनाडा में रहते उनके दोस्त अमरप्रीत सिंह औलख का बलराजपाल दोसांझ व उसके बेटे लतिंद्र सिंह उर्फ डैनी, बेटी निशवंत उर्फ निशी के साथ प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है और वह 2-3 महीने से इस केस की कोर्ट में पैरवी कर रहे हैं। गत 19 अगस्त को उन्हें व्हट्सएप पर धमकी भरा कॉल आया। इस दौरान उन्हें कहा गया कि बलराजपाल दोसांझ उनकी बहन है औरक प्रतापपुरा की प्रॉपर्टी उनकी और उनके बच्चों की है। धमका गया कि इस केस की पैरवी न करें नहीं तो अंजाम भुगतना पड़ सकता है। एडवोकेट ने बताया कि जिस नंबर से उन्हें धमकी आई उसे ब्लाक किया गया और फिर पुलिस को इसकी सूचना दी गई। जिस प्रॉपर्टी पर केस चल रहा था वह विवादित है और दूसरे पक्ष के वकील ने बताया कि इसे रिटायर्ड जज किशोर कुमार व उनके भाई रिटायर्ड तहसीलदार मनोहर लाल ने खरीदा था। 

बता दें कि शहर में स्थित इलाका गुजराल नगर में देर रात गोलियां चलीं हैं। कुछ हमलावरों द्वारा एक वकील के घर पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया। जानकारी अनुसार एडवोकेट गुरमोहन सिंह के घर पर फायरिंग हुई है, जिसके बाद इलाके में दहशत का माहौल पाया जा रहा है। हमलावरों ने 2 गोलियां चलाई हैं। वहीं घटना की सूचना मिलते ही इलाके की पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की छानबीन में जुट गई। एडवोकेट गुरमोहन ने आरोप लगाए हैं कि उक्त सभी लोगों ने उनके परिवार को मारने की नीयत से गोलियां चलाई हैं, ताकि वहा उक्त प्रॉपर्टी केस की पैरवी न कर सकें। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि एक आरोपी एडवोकेट के घर के बाहर फायरिंग कर रहा है और दूसरा मोटरसाइकिल पर बैठकर पूरी घटना की वीडियो बना रहा है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!