Jalandhar : शहर के मशहूर रैस्टोरैंट के खाने में से निकला कीड़ा, हंगामा

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 11 Jul, 2024 09:53 PM

jalandhar ruckus in the city s famous restaurant mc donald s

शहर के मशहूर रैस्टोरैंट  Mc Donald में देर शाम उस समय हंगामा हो गया, जब खाना खाने आए एक परिवार के बर्गर में से कीड़ा निकल आया।

जालंधर : शहर के मशहूर रैस्टोरैंट  Mc Donald में देर शाम उस समय हंगामा हो गया, जब खाना खाने आए एक परिवार के बर्गर में से कीड़ा निकल आया। बताया जा रहा है कि लाजपत नगर स्थित रैस्टोरैंट में बर्गर में से कीड़ा निकलने पर महिला द्वारा खूब हंगामा किया गया। जानकारी अनुसार एक परिवार उक्त रैस्टोरैंट में बच्चों सहित खाना खाने आया हुआ था और उन्होंने खाने के लिए बर्गर आर्डर किया लेकिन जैसे ही वे बर्गर खाने लगे तो उसमें से कीड़ा निकल आया, जिसके बाद सभी के होश उड़ गए। 

यह भी पढ़ें- Amarnath Yatra से Punjab लौट रही बस पर Attack, चली गोलियां

महिला का कहना है कि वह आज शाम अपने बच्चों सहित उक्त रैस्टोरैंट में आए थे तथा उन्होंने खाने के लिए बर्गर आर्डर किया, लेकिन जैसे ही उन्होंने बर्गर खाना शुरू किया तो उसमें से कीड़ा निकल आया। बच्चों ने थोड़ा-बहुत बर्गर खा भी लिया था। इसके बाद रैस्टोरैंट कर्मियों को बुलाया गया तथा उन्हें बताया कि आपके बर्गर में कीड़ा है, तो उन्होंने अपनी गलती मान ली तथा कहा कि हो सकता है यह कीड़ा बाहर से उड़कर आया हो, लेकिन आप फिक्र न करें आपके पैसे रिफंड हो जाएंगे। 

यह भी पढ़ें- Jalandhar का Main Chowk बंद! लोग परेशान, देखें तस्वीरें

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!