जालंधर लोकसभा उपचुनाव: विधायक देवमान ने आम आदमी पार्टी के लिए कही यह बात

Edited By Urmila,Updated: 31 Mar, 2023 02:01 PM

jalandhar lok sabha by election mla devman said this for aam aadmi party

यह बात नाभा के विधायक गुरदेव सिंह देवमान ने पंजाब केसरी से बातचीत करते हुए कही।

नाभा (अमरिंदर पूरी): जालंधर की लोकसभा उपचुनाव में आम आदमी पार्टी बड़े फर्क के साथ जीत हासिल करेगी। यह बात नाभा के विधायक गुरदेव सिंह देवमान ने पंजाब केसरी से बातचीत करते हुए कही। बता दें कि देवमान मुख्यमंत्री पंजाब भगवंत मान के साथ जालंधर में पंजाब केसरी ग्रुप द्वारा हर वर्ष करवाए जाते रामनवमी समागम में शिरकत करने पहुंचे थे।

विधायक देवमान ने आगे कहा कि पिछले एक वर्ष दौरान आम आदमी पार्टी की सरकार ने मुख्यमंत्री पंजाब भगवंत मान जी के नेतृत्व में पंजाब में उज्ज्वल भविष्य के लिए ऐतिहासिक फैसले लिए गए हैं। जिनमें से पंजाब के नौजवानों को बड़े स्तर पर नौकरियां देनी, लाखों लोगो के बिजली बिल जीरो आने, दिल्ली की तरह पंजाब में सैंकड़ों मोहल्ला क्लीनिक खोलने आदि शामिल हैं।

विधायक देवमान ने कहा कि जनता के हित के लिए ऐसे फैसले कारण राज्य का हर वर्ग आम आदमी पार्ट की सरकार से पूरी तरह खुश और संतुष्ट है। यही कारण है कि जालंधर लोकसभा उपचुनाव में आम आदम पार्टी बढ़िया प्रदर्शन करते हुए ऐतिहासिक जीत दर्ज कराएगी। 2024 की लोकसभा चुनाव संबंधी सवाल के जवाब में विधायक देवमान ने कहा कि पूरा देश दिल्ली, पंजाब के बाद अब अरविंदर केजरीवाल को देश का अगला प्रधानमंत्री देखना चाहते हैं जिसके लिए 2024 के लोकसभा चुनाव का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!