पिता की डांट के डर से घर से निकला मासूम, परिवार का रो-रो कर बुरा हाल

Edited By Urmila,Updated: 12 Mar, 2023 02:44 PM

innocent came out of the house due to fear of father s scolding

रिवार चिंता में डूबा हुआ है और माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है।

होशियारपुर (अमरीक): होशियारपुर के वार्ड नंबर-27 के आते मोहल्ला न्यू दीप नगर निवासी 9 वर्षीय अमन 4 मार्च को पिता की डांट से डरकर कहीं चला गया। 7 दिन बीत जाने के बाद भी अमन का कोई पता नहीं चल पाया है। हालांकि अमन के परिवार और पुलिस की ओर से उसे ढूंढने के लिए हर संभव कोशिश की जा रही है, लेकिन इसके बावजूद अभी तक अमन के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है। घर से जाते समय अमन की सी.सी.टी.वी.  फुटेज सामने आया है, जिसमें अमन कंधे पर बैग रखकर घर से निकलता नजर आ रहा है।

PunjabKesari

परिवार चिंता में डूबा हुआ है और माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है। परिजन का कहना है कि उन्होंने अमन की होशियारपुर और जालंधर समेत दिल्ली की कुछ जगहों पर तलाश भी की है, लेकिन अमन का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। अमन के पिता नवाब ने कहा कि उन्हें शक है कि अमन को कोई व्यक्ति बहला-फुसला ले कर कहीं ले गया है। उन्होंने कहा कि कल उन्होंने जिला पुलिस प्रमुख सरताज सिंह चहल से भी मुलाकात की थी, उन्होंने आश्वासन दिया है कि अमन को जल्द ढूंढ लिया जाएगा। इस मौके पर उन्होंने पुलिस प्रशासन से अमन को जल्द से जल्द ढूंढकर परिजनों को सौंपने की गुहार लगाई है।

PunjabKesari

इस मौके पर परिवार का हाल जानने पहुंचे सरबत दा भला वेलफेयर सोसायटी के चेयरमैन ने डॉ. पी.एस. मान ने परिवार की हर संभव मदद करने का भी ऐलान किया है। थानाधिकारी राजिंदर सिंह का कहना है कि लापता बच्चे को लेकर पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है और विज्ञापन भी छपवाए गए हैं और पुलिस अमन को जल्द से जल्द खोजने का प्रयास कर रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!