फास्टवे व जुझार ग्रुप पर आयकर विभाग की कार्रवाई, 60 घंटे चली रेड

Edited By Kalash, Updated: 30 Nov, 2021 10:48 AM

income tax department s action on fastway and jujhar group

आयकर विभाग की इन्वेस्टिगेशन टीम द्वारा महानगर के फास्टवे व जुझार ग्रुप पर पड़ी रेड बीते दिन देर रात 11 बजे समाप्त हो गई। दबिश में विभाग के हाथ प्रॉपर्टी संबंधी दस्तावेज, भारी मात्रा में ब्याने, 8-10 लॉकर सीज किए गए जबकि कैश भी बरामद हुआ है।

लुधियाना (सेठी): आयकर विभाग की इन्वेस्टिगेशन टीम द्वारा महानगर के फास्टवे व जुझार ग्रुप पर पड़ी रेड बीते दिन देर रात 11 बजे समाप्त हो गई। दबिश में विभाग के हाथ प्रॉपर्टी संबंधी दस्तावेज, भारी मात्रा में ब्याने, 8-10 लॉकर सीज किए गए जबकि कैश भी बरामद हुआ है। इसके अतिरिक्त बैंक अकाउंट में कैश ट्रांजेक्शन की जांच की जाएगी। वहीं विभागीय अधिकारियों ने कार्रवाई संबंधी जानकारी देते हुए बताया कि इन्वेस्टिगेशन विंग की कुल 12 टीमों ने 26 नवंबर को 12 विभिन्न स्थानों पर एक साथ दबिश की। जिसमें लुधियाना, दिल्ली, हरियाणा के गुरुग्राम, हिमाचल प्रदेश के शिमला और राजस्थान के कोटा समेत 12 जगहों पर कार्रवाई की गई।  जिसमें लुधियाना की 8 लोकेशन शामिल थी। विभाग अब जब्त दस्तावेजों की गहनता से जांच करेगा और उपरोक्त व्यक्ति को सम्मन भेजकर बुलाया जाएगा और तमाम जानकारी व जब्त कैश का ब्यौरा लिया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः अदालत में पेशी के लिए आया कैदी, पुलिस को चकमा देकर हुआ फरार

आयकर विभाग की अभी तक कि तमाम कार्रवाइयों से एक बात तो तय है कि विभाग बेनामी प्रॉपर्टी व प्रॉपर्टी लेनदेन में बड़ी मात्रा में अधिकतम कैश ट्रांसक्शन होने के कारण पर है। विभाग का मुख्य टारगेट रियल स्टेट, प्रॉपर्टी डीलर्स, रियल स्टेट डेवेलपर्स है। वहीं अनुमान है कि आने वाले दिनों में लुधियाना में विभाग की सतर्कता बढ़ेगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Rajasthan Royals

Chennai Super Kings

Match will be start at 20 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!