लंदन जा रही महिला से Airport पर हुई अजीब घटना, जान हक्का-बक्का रह गया हर कोई

Edited By Vatika,Updated: 25 May, 2023 10:16 AM

incident happened with women at the amritsar airport

आरोपी की पहचान उमरपुरा अजनाला, जिला अमृतसर के निवासी गुरप्रीत सिंह गोपी सुपुत्र गुरलाल सिंह के रूप में हुई।

अमृतसर: अमृतसर अंतर्राष्ट्रीय श्री गुरु रामदास एयरपोर्ट पर तैनात एक कर्मचारी द्वारा चैकिंग के दौरान लंदन जाने वाली वृद्ध महिला के चेकिंग के दौरान जेवरात उड़ा लिए। अमृतसर के पुलिस कमिश्नर नौनिहाल सिंह आई.पी.एस. द्वारा तुरंत एक्शन के उपरांत हरकत में आई पुलिस टीमों द्वारा कार्रवाई के दौरान आरोपी को जेवरात सहित गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान उमरपुरा अजनाला, जिला अमृतसर के निवासी गुरप्रीत सिंह गोपी सुपुत्र गुरलाल सिंह के रूप में हुई।

जानकारी के मुताबिक अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर एक वृद्ध महिला लंदन की उड़ान पर जा रही थी तो व्हीलचेयर पर बैठी उक्त महिला को एयरपोर्ट पर तैनात एक लोडर चैकिंग करने के बहाने टर्मिनल इमारत के अंदर ले गया जहां पर उसने धोखेबाजी से उसके 2 सोने के कंगन उतरवा लिए। इसके उपरांत महिला अमृतसर एयरपोर्ट से लंदन की उड़ान से रवाना हो गई। एयरपोर्ट पर उसकी बेटी जसवीर कौर ने थाना एयरपोर्ट में बयान दर्ज करवाए।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक एवं पुलिस कमिश्नर अमृतसर नौनिहाल सिंह आई.पी.एस. के निर्देश पर ए.डी.सी.पी. प्रभजोत सिंह और ए.सी.पी. कमलजीत सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया तो अमृतसर पुलिस ने आरोपी लोडर को गिरफ्तार कर लिया। अमृतसर एयरपोर्ट पुलिस ने आरोपी गुरप्रीत गोपी के विरुद्ध धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया। इस दौरान इन्वेस्टिगेशन टीम ने 57.020 ग्राम सोने के जेवरात बरामद कर लिए। पुलिस ने महिला के चुराए 2 कंगन में से एक आरोपी के घर से और दूसरा उसके बुलेट मोटरसाइकिल से बरामद किया। पुलिस ने उसका बुलेट मोटरसाइकिल भी कब्जे में ले लिया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!