राज्यपाल को मिला 'आप' का वफद, CM चन्नी खिलाफ की यह मांग

Edited By Urmila, Updated: 24 Jan, 2022 02:26 PM

governor got  aap  loyalty this demand against cm channi

आम आदमी पार्टी पंजाब के सह इंचार्ज राघव चड्ढा के नेतृत्व में पार्टी के वफद की तरफ से गैर कानूनी माइनिंग को लेकर सोमवार को राज्यपाल के साथ मुलाकात की गई। उन्होंने राज्यपाल बनवारी लाल ...

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी पंजाब के सह इंचार्ज राघव चड्ढा के नेतृत्व में पार्टी के वफद की तरफ से गैर कानूनी माइनिंग को लेकर सोमवार को राज्यपाल के साथ मुलाकात की गई। उन्होंने राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित को मांग करते कहा कि गैर कानूनी माइनिंग को लेकर मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज की जाए।

उन्होंने कहा कि इस मामले संबंधित मुख्यमंत्री चन्नी और उनके रिश्तेदारों को लेकर निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि बीते दिनों मुख्यमंत्री के हलके चमकौर साहिब में आम आदमी पार्टी की तरफ गैर कानूनी माइनिंग का पर्दाफाश किया गया था। राघव चड्ढा ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह की तरफ से भी इस बात को कबूला गया था कि मुख्यमंत्री चन्नी गैर कानूनी रेत माफिया चलाते हैं।

उन्होंने कहा कि इन सभी तथ्यों से राज्यपाल को अवगत करवाया गया है। राघव चड्ढा ने कहा कि गैर कानूनी माइनिंग में खुद राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल हैं और उसी समय इसकी निष्पक्ष जांच हो सकती है, यदि राज्यपाल खुद इस मामले की तरफ ध्यान दें। इस मौके राघव चड्ढा की तरफ से कांग्रेस हाईकमान पर भी सवाल उठाए गए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हाईकमान को पता है कि चरणनजीत सिंह चन्नी गैर कानूनी माइनिंग में शामिल हैं, फिर भी उनको मुख्य मंत्री बना दिया गया है। उन्होंने कहा कि लगता है कि गैर कानूनी माइनिंग का पैसा कांग्रेस हाईकमान तक भी जाता है और ई.डी. की छापेमारी के बाद भी मुख्यमंत्री चन्नी को हटाया नहीं गया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कानून से ऊपर नहीं हैं और कानून सबके लिए बराबर है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!