दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने चन्नी सरकार को घेरा, कहा- लोगों से कर रही धोखा

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 16 Oct, 2021 05:25 PM

delhi s deputy cm sisodia surrounded the channi government

आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता और दिल्ली के डिप्टी मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया आज जालंधर पहुंचे।

जालंधर (राहुल): आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया आज जालंधर पहुंचे। इस दौरान मनीष सिसौदिया ने राज्य की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लिया। कांग्रेस पर तीखे निशाने साधदे हुए मनीष सिसौदिया ने कहा कि पंजाब की कांग्रेस पंजाब की जनता के साथ धोखा कर रही है। 

उन्होंने कहा कि पहले पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने झूठे वायदे करके लोगों के साथ धोखा किया था और अब नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी लोगों के साथ धोखा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 5 मरले तक जमीन देने वाला मुख्यमंत्री चन्नी का बयान सिर्फ एक कागज का टुकड़ा है। मनीष सिसौदिया ने कहा कि कैप्टन का जैसे रोजगार कार्ड एक धोखा था, उसी तरह ही 5 मरले देने वाला कार्ड भी धोखा है जबकि 5 मरले देने की योजना 1961 में ही बन गई थी। 

चरणजीत सिंह चन्नी सिर्फ 5 मरले देने का कागज बांट रहे हैं, पर जमीन नहीं दे रहे। उन्होंने कहा कि साल 2017 में जब पंजाब में चुनाव हुए थे तो कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने रोजगार कार्ड बांटे थे और कहा था कि इस कार्ड के जरिए लोगों को रोजगार दिया जाएगा और जब तक रोजगार नहीं दिया जाएगा तब तक बेरोजगारों को रोजगार भत्ता दिया जाएगा। परन्तु कैप्टन साहब ने साढ़े चार सालों तक एक बार भी जॉब कार्ड की बात नहीं की। रोजगार के कार्ड देकर पंजाब की जनता को धोखे में रखा गया था। उसी तरह ही अब चन्नी सरकार कर रही हैं। मनीष सिसौदिया इससे पहले अमृतसर में भगवान वाल्मीकि जी के तीर्थ स्थान दर्शन करने के लिए पहुंचे थे, इसके बाद वह जालंधर में भगवान वाल्मीकि जयंती के मौके पर यात्रा को हरी झंडी देने पहुंचे। इस मौके उनके साथ हरपाल चीमा समेत ओर भी आम आदमी पार्टी के कई नेता मौजूद थे। 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!