पंजाब की सियासत में फिर Active हुए Captain Amarinder Singh, कह दी ये बड़ी बात..

Edited By Vatika,Updated: 25 Oct, 2024 11:40 AM

captain amarinder singh became active again in the politics of punjab

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह करीब 3 साल बाद फिर से राज्य की राजनीति में सक्रिय हो गए हैं।

पंजाब डेस्क: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह करीब 3 साल बाद फिर से राज्य की राजनीति में सक्रिय हो गए हैं। आज वे खन्ना की दाना मंडी में धान की खरीद और लिफ्टिंग में आ रही दिक्कतों का जायजा लेने पहुंचे। उनके साथ फतेहजंग बाजवा, जय इंदर कौर भी मौजूद थे।

इस मौके पर कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कहा कि वह किसानों, मिलर्स और शेलर्स की समस्याओं को लेकर केंद्र सरकार के पास जाएंगे और जो भी समस्या होगी उसका समाधान करने की पूरी कोशिश करेंगे। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात का समय मांगा है। प्रधानमंत्री अभी विदेश में हैं, जब वह लौटेंगे तो उनसे मुलाकात की जाएगी और सारी समस्याओं से अवगत कराया जाएगा। मौजूदा सीजन की समस्याओं पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार पहले ही 44 हजार करोड़ रुपए दे चुकी है। अगर पंजाब सरकार को और पैसे की जरूरत होगी तो हम निश्चित तौर पर केंद्र के पास जाएंगे।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि पंजाब के हालात पर लगातार नजर रखे हुए थे और इसीलिए आज यहां आया हूं। इस मौके पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि अगर केंद्र ने मेरे समय में पंजाब के साथ सौतेला व्यवहार नहीं किया तो अब ऐसा क्यों करेगी? वे अटल बिहारी वाजपेयी और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के साथ तालमेल के काम कर रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!