बी.एस.एफ के हाथ लगी बड़ी सफलता, करोड़ों रुपए की हेरोइन बरामद

Edited By Kalash,Updated: 26 Dec, 2021 06:55 PM

bsf got success 22 kg heroin recovered

स्थानीय जिले के अधीन आती भारत पाकिस्तान सरहद के नजदीक पाकिस्तान की तरफ से भेजी 22 किलो हेरोइन को बी.एस.एफ ने बरामद

फिरोजपुर/तरनतारन (रमन‌/कुमार): स्थानीय जिले के अधीन आती भारत पाकिस्तान सरहद के नजदीक पाकिस्तान की तरफ से भेजी 40 किलो हेरोइन को बी.एस.एफ ने बरामद करने में बड़ी सफलता हासिल की है। बी.एस.एफ की तरफ से जिला पुलिस के सहयोग के साथ तलाशी अभियान चलाते हुए आगे वाली कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ेंः NRI के संपर्क में आने वाले 3 मरीजों सहित इतने लोग आए पॉजिटिव

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीती देर रात भारत पाकिस्तान सरहद पर जवानों ने तलाशी अभियान के दौरान कंटीली तार के नजदीक भारतीय क्षेत्र से 22 पैकेट हेरोइन जिसका वजन करीब 34 किलो बताया जा रहा है को कब्जे में ले लिया गया। पाकिस्तान की तरफ से भेजी गई हेरोइन की यह खेप किस तस्कर तक पहुंचाई जानी थी इसका पता लगाने के लिए बीएसएफ और जिला पुलिस की तरफ से जांच शुरू कर दी गई है। बरामद की गई इस हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में सेमत 200 करोड रुपए से अधिक बताई जा रही है।

जिक्रयोग्य है कि धुंध का पूरा लाभ लेते हुए पाकिस्तान की तरफ से ड्रोन और हेरोइन आदि भेजने की कोशिशों को बीएसएफ की तरफ से कामयाब नहीं होने दिया जा रहा। यह जानकारी देते हुए बीएसएफ पंजाब फ्रंटियर के पब्लिक रिलेशन अफसर ने बताया कि यह हेरोइन 2 कपड़ों में लिपटी हुई थी।  उन्होंने बताया कि एक और जगह पर बीएसएफ ने  6 किलो हेरोइन बरामद की है ।यह हेरोइन पाकिस्तान की ओर से तस्करों द्वारा भेजी गई थी जिसका कुल वजन 40 किलो है और अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत करीब 200 करोड़ पर बताई जाती है। उन्होंने बताया कि बीएसएफ द्वारा पाकिस्तानी और भारतीय तस्करों के मंसूबों को फेल करते हुए एक बड़ी प्राप्ति की गई है 

 

 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!