Actress Neeru Bajwa के New लुक ने खींचा लोगों का ध्यान, कुछ ही देर में वायरल हुई तस्वीरें

Edited By Kamini,Updated: 13 Jun, 2024 09:56 PM

actress neeru bajwa s lady boss look caught people s attention

डस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस नीरू बाजवा फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री का सबसे बड़ा नाम हैं।

पंजाब डेस्क : इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस नीरू बाजवा फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री का सबसे बड़ा नाम हैं। नीरू बाजवा फिल्मों में अपने किरदार को बखूबी निभाती हैं। नीरू के बारे में कहा जाता है कि वह जिस भी फिल्म में होती हैं, वह हिट जरूर होती है। नीरू बाजवा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। नीरू बाजवा अपने फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नीरू ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस नीरू बाजवा ने सोशल मीडिया पर ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नीरू बाजवा पिंक लेडी बॉस लुक में नजर आ रही हैं। इसके अलावा नीरू भी ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में नीरू बाजवा बेहद हॉट लग रही हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि नीरू बाजवा जल्द ही सिंगर सतिंदर सरताज के साथ फिल्म 'शायर' में नजर आएंगी। नीरू बाजवा ने कई हिट पंजाबी फिल्मों में काम किया है। नीरू की हालिया फिल्म 'बूहे बारियां' को फैन्स का खूब प्यार मिला है। इन दिनों वह दिलजीत दोसांझ के साथ आगामी फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट 3' के लिए भी काम कर रही हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!