मामूली विवाद में ट्रक चालक और लोग आमने-सामने, हुई खूनी झड़प

Edited By Kalash,Updated: 23 Jun, 2024 03:03 PM

truck driver and villagers clash

सीमावर्ती क्षेत्र के गांव अखवाड़ा में क्रैशर के ट्रक चालक और गांव के लोग रास्ते को लेकर आमने-सामने हो गए और खूनी झड़प हो गई।

बमियाल/दीनानगर (हरजिंदर सिंह गोराया): सीमावर्ती क्षेत्र के गांव अखवाड़ा में क्रैशर के ट्रक चालक और गांव के लोग रास्ते को लेकर आमने-सामने हो गए और खूनी झड़प हो गई। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जब क्रैशर से लदे ट्रक गांव के लोगों की जमीन के रास्ते से निकलते थे तो लोगों द्वारा इन ट्रकों को अपने रास्ते से गुजरने से रोक दिया गया। इसके बाद ट्रक चालकों से गांव के लोगों की बहस हो गई और ये मामला इतना बढ़ गया कि खूनी झड़प में बदल गया।    

PunjabKesari

इस मौके पर बातचीत करते हुए गांव वासियों ने बताया कि जब उनकी बहस शुरू हुई तो ट्रक चालकों द्वारा कुछ लोगों को बुलाया गया। उन्होंने कहा कि एक बोलेरो गाड़ी में सवार आधा दर्जन लोगों ने तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। इस दौरान उनके गांव के 2 व्यक्ति घायल हो गए। 

PunjabKesari

गांव वासियों का रोष था कि उनके गांव के पास उनकी निजी जमीन में अवैध माइनिंग करने वाले वाहन गुजर रहे थे। गांववासी अवैध माइनिंग करने वाले वाहनों की आवाजाही का विरोध कर रहे थे। रात के समय उनके द्वारा गांव वासियों पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया गया। इस पर रोष में समुह लोगों ने इकट्ठा होकर ट्रकों को रोक लिया और मौके पर लोगों का इकट्ठ देख कर चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गए।      

PunjabKesari

वहीं जब इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है। इसे लेकर जब नरोट पुलिस स्टेशन के प्रभारी सरबजीत सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि घटना स्थल पर मौके पर पहुंच कर जायजा लिया जा रहा है। वहीं इस संबंधी जो माइनिंग विभाग है उसे सूचित कर दिया गया है। माइनिंग विभाग द्वारा जो भी तथ्य सामने लाए जाएंगे उसके आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वहीं घायलों को लेकर डॉक्टर की रिपोर्ट आने के बाद जो भी आरोपी पाया गया उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।    

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!