पुलिस ने दर्ज नहीं किया मामला तो लोगों ने अपनाया ये तरीका, मुश्किल में फंसा पूरा थाना

Edited By Tania pathak,Updated: 26 Feb, 2021 01:42 PM

the police did not register the case then people adopted this method

शहर के जनता भवन के नजदीक ट्राली साईड करने को लेकर बीते दिनों व्यक्ति के साथ हुई मारपीट के बाद पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने पर...

जलालाबाद (सुमित, टीनू): शहर के जनता भवन के नजदीक ट्राली साईड करने को लेकर बीते दिनों व्यक्ति के साथ हुई मारपीट के बाद पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने पर हड्डा रोड़ी वालों ने थाना सिटी बाहर पशुओं के कंकालों के ढ़ेर लगा दिए और नारेबाजी शुरू कर दी। हड्डा रोड़ी का काम करने वालों का कहना था कि वे गली में जा रहे थे। काम-काज के दौरान ट्राली साईड पर करने के लिए दबाव बनाया और न करने की सूरत में जाति सूचक अपशब्द बोले गए। जिसके विरोध में उन्होंने आज थाना सिटी के समक्ष पशुओं के कंकाल फैंके हैं।

मारपीट का शिकार हुए प्रेम कुमार निवासी गुरुहरसहाए ने बताया कि बीती सोमवार को वह किसी व्यक्ति को मिलने के लिए जनता भवन नजदीक जा रहा था। इस दौरान जब वह मोटरसाइकिल को साइड में खड़ा कर बात कर रहा था तो ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार 3 व्यक्तियों ने उस पर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की। उसने जब विरोध किया तो तीनों ने अन्य साथियों को बुला कर मारपीट की और जेब में पर्स भी छीन कर ले गए जिसमें 15200 रुपए थे।

थाना सिटी के ए.एस.आई. प्रितपाल सिंह ने बताया कि प्रेम कुमार द्वारा मारपीट संबंधी शिकायत दी गई थी। इस संबंधी आज पुलिस द्वारा संबंधित लोगों को बुलाया गया था, परन्तु मामला सुलझाने की बजाय इन्होंने थाने के सामने ही हड्डा रोड़ी फैंक दी। यदि निकट भविष्य में इन का आपसी विवाद नहीं सुलझता तो पुलिस द्वारा बनती कार्रवाई की जाएगी। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!