Amritsar : इस स्पा सैंटर पर Raid के बाद अन्य सैंटर तथा होटल भी पुलिस की राडार पर

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 07 Sep, 2024 05:27 PM

spa center in punjab

अमृतसर में हाल ही में पुलिस प्रशासन की तरफ से बड़े स्तर पर रेड करके चौहान स्पा सैंटर पर जिस्मफिरोशी के चल रहे धंधे का खुलासा किया था। अमृतसर के जौड़ा गेट फाटक के पास स्थित चौहान सैलून एंड स्पा सैंटर पर मोहकमपुरा पुलिस थाने ने रेड की थी, जिस दौरान 6...

अमृतसर  : अमृतसर में हाल ही में पुलिस प्रशासन की तरफ से बड़े स्तर पर रेड करके चौहान स्पा सैंटर पर जिस्मफिरोशी के चल रहे धंधे का खुलासा किया था। अमृतसर के जौड़ा गेट फाटक के पास स्थित चौहान सैलून एंड स्पा सैंटर पर मोहकमपुरा पुलिस थाने ने रेड की थी, जिस दौरान 6 से 7 जोड़े मौके पर मौजूद पाए गए थे, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। ये लोग कथित तौर पर आपत्तिजनक हालत में पाए गए थे। पता चला है कि इस मामले में मुख्य तौर पर स्पा सैंटर चलाने वाले खुद रिंकू चौहान तथा उसके मैनेजर सुमित निवासी जौड़ा गेट अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं, लेकिन सूत्रों का कहना है कि अगले कुछ दिनों में ये लोग पुलिस के हत्थे चढ़ सकते हैं। 

2 महीने से लगातार पुलिस को मिल रही सफलता 

अमृतसर में स्पा सैंटर की आड़ में जिस्मफिरोशी का धंधा करने वाले वैसे तो कई सैंटर हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से कुछ स्पा सैंटर ज्यादा सक्रिय हो गए हैं, जहां पर कथित तौर पर देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा है। पिछले करीब 2 महीने में ही पुलिस प्रशासन की तरफ से सख्ती करते हुए मजीठा रोड तथा बस स्टैंड के पास 2 अलग-अलग जगहों पर रेड करके इस गंदे धंधे को चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने में सफलता मिली है। वैसे जानकारों का कहना है कि अभी भी अमृतसर के कुछ इलाकों में गुप चुप तरीके से अवैध गंदा धंधा चलाया जा रहा है। 

कई होटलों में भी चल रहा गंदा धंधा

अमृतसर में इन गंदा धंथा करने वाले लोगों के खिलाफ अभियान चलाने के लिए पुलिस की तरफ से विशेष कदम उठाए जा रहे हैं। सूत्रों से जानकारी मिली है कि अमृतसर पुलिस कमिश्नर की तरफ से बकायदा इन जिस्मफिरोशी के अड्डों को खत्म करने के लिए एक विशेष सैल बनाया गया है, जिसकी तरफ से इन लोगों के खिलाफ एक्शन लिया जा रहा है। पुलिस प्रशासन के इस बेहतर कदम को लेकर शहर के लोगों को कम से कम से ऐसे गंदा धंधा करने वालों से कुछ हद तक राहत मिल सकेगी। गौरतलब है कि स्पा सैंटरों के साथ-साथ कुछ होटलों में भी इस तरह के धंधे को अंजाम दिया जा रहा है, जोकि पुलिस की राडार पर हैं। 

पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में की थी चौहान स्पा पर रेड

पुलिस प्रशासन की तरफ से उठाए जा रहे इन कदमों के लिए जो सैल बनाया गया है, उसको बकायदा इन स्पा सैंटरों की जहां जानकारी दी गई हैं, वहीं इन पर अंकुश लगाने के लिए विशेष निर्देश भी जारी किए गए हैं। पता चला है कि जौड़ा फाटक के पास चौहान स्पा सैंटर पर जो रेड की गई थी, वह पूरी तरह से फिल्मी स्टाइल में थी। उस सैंटर पर कुछ दिन पहले तक रेकी की गई तथा उसके बाद पुलिस कर्मी को नकली ग्राहक बनाकर भेजा गया, जिसमें स्पा सैंटर में चल रहे इस गंदे धंधे का खुलासा हो गया। जिस समय पुलिस की रेड हुई, उस समय भी रेकी करने गए कुछ लोगों ने ही बाद में आसपास तैनात पुलिस स्टाफ को जानकारी दी तथा उन्होंने रेड कर दी।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!