रिश्ते तार-तार : विवाद के चलते छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, मंजर देख सहमे लोग

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 27 Nov, 2022 07:38 PM

relationship strings younger brother was killed due to dispute

बाड़ेवाल रोड़ मधुबन इंक्लेव स्थित इलाके में प्रापर्टी विवाद के चलते भाई ने ही भाई की जान ले ली है।

लुधियाना (तरुण) : बाड़ेवाल रोड़ मधुबन इंक्लेव स्थित इलाके में प्रापर्टी विवाद के चलते भाई ने ही भाई की जान ले ली है। बड़े भाई ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर छोटे भाई को लोहे की रॉड से हमला कर मौत के घाट उतार दिया है। सूचना मिलने के बाद थाना सराभा नगर प्रभारी अमरेन्द्र सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे। मृतक की पहचान राजविन्द्र सिंह (52) के रुप में हुई है, 
जबकि आरोपियों की पहचान बलजीत सिंह व उसकी पत्नी सुखराज कौर के रुप में हुई है।

मृतक राजविन्द्र की पत्नी रमनदीप कौर ने बताया कि वह अस्पताल में फार्मासिस्ट के तौर पर कार्य करती है। उसके 2 बेटे हैं, जो कि विदेश में रहते हैं। मकान की पहली मंजिल पर वह अपने पति राजविन्द्र और ससुर के साथ रहती है जबकि उसका जेठ ओर जेठानी निचली मंजिल पर रहते हैं। उसके ससुर ने जेठ बलजीत सिंह को प्रापर्टी से बेदखल किया हुआ है। ससुर लाटपाल सिंह ने प्रापर्टी छोटे बेटे राजविन्द्र के नाम पर की हुई है। इस बात की रंजिश उसका जेठ ओर जेठानी रखते थे, इसी रंजिश के चलते उन्होंने उसके पति को मौत के घाट उतार दिया है। 

जेठ बलजीत ने लोहे की रॉड उसके पति राजविन्द्र के सिर पर दे मारी और जेठानी ने उसके पति के पेट पर कई लातें भई मारी। हमला करने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मृतक राजविन्द्र की पत्नी रमनदीप कौर के बयान पर आरोपी बलजीत सिंह और सुखराज कौर के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर लिया है, जिन्हें सोमवार को अदालत समक्ष पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Bangladesh

Ireland

Match will be start at 31 Mar,2023 03:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!