New York में हुए विरोध प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर लाइव हुए राजा वड़िंग का Reaction

Edited By Kamini,Updated: 05 Jun, 2023 06:01 PM

raja warring s reaction went live on social media after protests in new york

पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस नेता राहुल गांधी अमेरिका दौरे पर है। यहां राहुल गांधी का  सिख संगठनों द्वारा तीखा विरोध किया जा रहा है।

पंजाब डेस्क : पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस नेता राहुल गांधी अमेरिका दौरे पर है। यहां राहुल गांधी का  सिख संगठनों द्वारा तीखा विरोध किया जा रहा है। न्यूयार्क में को आर्डिनेंस कमेटी द्वारा राहुल गांधी को विरोधी की चेतावनी भी दी गई थी। इसी बीच आज पंजाब कांग्रेस के प्रधान राजा वड़िंग को भी सिख संगठनों के तीखे विरोध का समना करना पड़ा। 

न्यूयॉर्क के शहर मैनहट्टन में हुए विरोध प्रदर्शन के बाद पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष राजा वड़िंग ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लाइव होकर इस घटना की  जानकारी देते हुए कहा है कि न तो वह भागे है और न ही वह भागने वालों में से है। वह आज भी खालिस्तान के खिलाफ हैं और कल भी रहेंगे। न खालिस्तान बनना है और न  बनने देना है, क्योंकि खालिस्तान का कोई रोड मैप नहीं है। हम भारतीय हैं और भारत की रक्षा करते रहेंगे।

वाड़िंग ने प्रदर्शनकारी के बारे में कहा कि ऐसे लोग न तो अपने देश से प्यार करते हैं और न ही सिखों से। ऐसे लोगों का किसी से कोई लेना-देना नहीं है। इन लोगों को पैसे देकर लाया जाता है। ये दिहाड़ी मजदूर अपना काम करते हैं और चिल्ला कर चले जाते हैं। उक्त व्यक्ति झूठा आरोप लगा रहा है कि राजा वड़िंग भाग गए, रेड लाइट जंप कर दी, लेकिन अमेरिका जैसे देश में रेड लाइट जंप नहीं की जा सकती। ये लोग भारत की धरती पर नहीं जा सकते इसलिए यहां का माहौल खराब कर रहे हैं। न तो वह भागा है और न ही वह भागने वालों में से है।

गौरतलब है कि सिख संगठनों के एक नेता ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि राजा वड़िंग खुद को इंदिरा गांधी का बेटा कहते है और हमेशा खालिस्तान के खिलाफ बोलता है। आए दिन वह हमेशा संघर्षशील नौजवानों के खिलाफ भड़ास निकालता रहता है। अमृतपाल सिंह और दीप सिद्धू के खिलाफ गलत टिप्पणी करता रहता है। इस कारण सिख संगठनों द्वारा कार में जा रहे राजा वड़िंग को सड़क के बीच रोककर सवाल पूछने की कोशिश की गई पर वह कार भगा कर ले गए।

न्यूयॉर्क में इजिप्ट सेंटर में राहुल गांधी सहित कांग्रेस के कई नेता पहुंचे हुए थे। इसी बीच राजा वड़िंग भी पहुंचे थे, जहां उन्हें जबरदस्त विरोध का  सामना करना पड़ा। सिख नेता ने बताया कि राजा वड़िंग का जब विरोध हुआ तो वह Red Light पर भी नहीं रुके और विरोध से डरते लाइट भी क्रॉस कर गए। सिख नेता ने पंजाब की सियासी पार्टियों को सिखों के खिलाफ जहर ना उगलने की अपील की और चेतावनी दी की अगर वह बाज ना आए तो उनका भी इसी तरह पर विरोध किया जाएगा। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!