पंजाब कोरोना मुक्त होने की ओर, 88 फीसदी ठीक हुए मरीज, एक्टिव केसों की गिनती 167

Edited By Vatika,Updated: 22 May, 2020 09:15 AM

punjab corona to be free 88 percent patients recover active cases 167

देश के कई राज्यों में जहां कोरोना संकट बरकरार है, वहीं पंजाब अब कोरोनामुक्त होने जा रहा है। आंकड़ों पर नजर डाली जाएं तो राज्य में कोरोना के

जालंधर(धवन): देश के कई राज्यों में जहां कोरोना संकट बरकरार है, वहीं पंजाब अब कोरोनामुक्त होने जा रहा है। आंकड़ों पर नजर डाली जाएं तो राज्य में कोरोना के 88 फीसदी मरीज ठीक हो चुके हैं। यही नहीं राज्य के हर जिले में अब स्थिति सामान्य हो चली है, परिवहन व्यवस्था भी धीरे-धीरे पटरी पर आ गई है। पंजाब में इस समय कोरोना वायरस के एक्टिव केसों की गिनती मात्र 167 रह गई है।
PunjabKesari
देश में लॉकडॉऊन के चौथे चरण में पंजाब ने कोरोना वायरस पर काबू पाकर एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है। अब तक राज्य में 2074 कोरोना पॉजीटिव केस दर्ज किए गए हैं। इनमें से 1967 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि पंजाब में कोरोना वायरस को लेकर रिकवरी रेट 59 प्रतिशत पर आ गई है। उन्होंने कहा कि देश में कोरोना को लेकर डबलिंग रेट 14 दिनों का है तो दूसरी तरफ पंजाब में इन केसों के डबलिग रेट में भारी सुधार देखा गया है तथा वह 100 दिनों पर आ गया है।
PunjabKesari
इसके बावजूद लोगों को कोरोना को लेकर बिल्कुल ढील नहीं बरतनी है। मुख्यमंत्री ने भारत तथा पंजाब के डबलिंग रेट का तुलनात्मक अध्ययन करते हुए आंकड़ों को जारी किया है जिसमें पंजाब में कोरोना को लेकर रोगियों की दशा में भारी सुधार देखने को मिल रहा है तथा उन्हें लगातार अस्पताल से छुट्टी दी जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!