मोगा हत्याकांड : एक चिता में मां-बेटी तो दूसरी चिता में पति-पत्नी का हुआ अंतिम संस्कार

Edited By Sunita sarangal,Updated: 18 Feb, 2020 11:48 AM

mother daughter in one pyre and husband wife funeral in second pyre

गांव सैद जलालपुर में रविवार को कांस्टेबल द्वारा गोलियां मारकर मारे गए 4 लोगों का सोमवार को मोगा के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद अंतिम संस्कार कर दिया गया।

मोगा(संजीव,इंट.): गांव सैद जलालपुर में रविवार को कांस्टेबल द्वारा गोलियां मारकर मारे गए 4 लोगों का सोमवार को मोगा के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद अंतिम संस्कार कर दिया गया। मां-बेटी (हवलदार की पत्नी और सास) का एक चिता में तो साले और सालेहार का दूसरी चिता में एक साथ अंतिम संस्कार किया गया। आरोपी कुलविंद्र सिंह भी अंतिम संस्कार में शामिल हुआ। विभाग के दो साथी उसकी निगरानी में लगे हुए थे। पोस्टमार्टम के लिए 3 डाक्टरों का बोर्ड बनाया गया था, जिसमें डा. अमन गर्ग, डा. गगनदीप सिंह व डा. मनप्रीत कौर शामिल थे।  

PunjabKesari, mother-daughter in one pyre and husband-wife funeral in second pyre

गोली लगने से घायल जश्नप्रीत को अस्पताल से मिली छुट्टी
गोली लगने से घायल हुई मृतक जसकरण सिंह व इंद्रजीत कौर की बच्ची 10 वर्षीय जश्नप्रीत कौर को अस्पताल से छुट्टी दिलाकर किसी रिश्तेदार के घर ले जाया गया। जश्नप्रीत कौर घटना से बिल्कुल अनजान होते हुए रिश्तेदारी में लगती बड़ी बहन व एक अन्य के साथ चाचा के मोबाइल पर फोटो देख रही थी। वह अपनी बड़ी बहनों के साथ चाचा के मोटरसाइकिल पर बैठकर अपने माता-पिता के पास जाने की बात कह रही थी।

PunjabKesari, mother-daughter in one pyre and husband-wife funeral in second pyre

वारदात में इस्तेमाल ए.के.-47, 3 खाली मैगजीन, 59 कारतूस, आई-20 कार बरामद
पुलिस ने आरोपी हवलदार कुलविंदर सिंह के खिलाफ थाना सिटी-1 में असला चोरी का केस दर्ज कर उसके कब्जे से ए.के.-47, तीन खाली मैगजीन, 59 कारतूस और एक आई-20 कार बरामद की है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!