घर में लगी आग से हुआ लाखों का नुक्सान, सफारी गाड़ी जल कर राख

Edited By Kalash,Updated: 22 May, 2022 03:50 PM

loss of lakhs due to fire in the house safari car burnt to ashes

पास के गांव घराचों में एक घर में अचानक आग लग जाने के कारण घर में बना फाइबर का शैड

भवानीगढ़ (कांसल): पास के गांव घराचों में एक घर में अचानक आग लग जाने के कारण घर में बना फाइबर का शैड और शैड नीचे खड़ी एक सफारी गाड़ी जल कर राख हो जाने की खबर मिली है। इस संबंधी जानकारी देते हुए गांव वासी जुगराज सिंह और पूर्व पंच कमल कुमार ने बताया कि उनके गांव में आज सव. रणजीत सिंह मैनेजर के घर अचानक आग लग गई। जब गांव वासियों ने मौके पर पहुंच के देखा तो घर के अंदर से धुआं निकल रहा था और घर को ताला लगा हुआ था। गांव वासियों ने इस घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी और घर का ताला तोड़ कर अंदर जा कर आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू कर दी।

गांव वासियों ने फायर बिग्रेड की गाड़ी पहुंचने से पहले काफी देर जद्दोजहद कर आग पर काबू पा लिया था। आग लगने के कारण घर के अंदर बना फाइबर का शैड और शैड नीचे खड़ी एक सफारी गाड़ी बुरी तरह जल गई। आग लगने के कारण साथ रहते हरदीप सिंह नंबरदार के घर भी थोड़ा नुक्सान हुआ और देरी से पहुंची फायर ब्रिगेड ने रहती आग पर काबू पाया। पत्रकारों के साथ बातचीत करते गांव वासियों ने बताया कि इस घर में अब सिर्फ सव. रणजीत सिंह की पत्नी ही रहती है जो आज हजूर साहिब की यात्रा पर जाने के लिए सुबह ही घर को ताला लगा कर यहां से गई थी पर जब उन्हे इस घटना संबंधी बताया गया तो वह वापस लौट आई।

फिलहाल आग लगने के कारणों के बारे कुछ पता नहीं चला पर गांव वासियों ने रोष जाहिर किया कि फायर ब्रिगेड को सूचित करने के बावजूद फायर ब्रिगेड की गाड़ीयां बहुत देरी के साथ पहुंची। गांव वासियों ने मांग की है कि भवानीगढ़ में फायर स्टेशन की स्थापना की जाए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!