पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 6 माह पहले अगवा हुआ 13 वर्षिय बच्चा किया बरामद

Edited By Kalash, Updated: 17 Jun, 2022 11:21 AM

kidnapped child found from jalandhar

ब्यास थाना के अंतर्गत गांव करतारपुर के 13 वर्ष के नाबालिग वंशरूप सिंह को उसके परिजनों ने अगवा कर लिया

बाबा बकाला साहिब (राकेश/अठोला): ब्यास थाना के अंतर्गत गांव करतारपुर के 13 वर्ष के नाबालिग वंशरूप सिंह को उसके परिजनों ने अगवा कर लिया। उसे ब्यास पुलिस ने जालंधर के एक निजी ढाबे से काफी जद्दोजहद के बाद बरामद किया गया। इस संबंध में जानकारी देते हुए ब्यास थाने के नवनियुक्त एस.एच.ओ. इंस्पेक्टर मुख्तियार सिंह ने बताया कि वंशरूप सिंह के पिता लखविंदर सिंह व मां कुलदीप कौर ने अपने बेटे के अपहरण को लेकर 15/04/2022 को ब्यास थाने में मामला दर्ज कराया था।

उन्होंने लिखा कि उनके बच्चे को सुखविंदर सिंह उर्फ ​​सुख पुत्र सरवन सिंह ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर करतारपुर से 24/12/2021 को अगवा कर लिया था। लड़के के माता-पिता ने उसकी तलाश की और अपने रिश्तेदारों को इस बारे में बताया लेकिन उन्होंने साथ नहीं दिया। इसके बाद पुलिस ने तकनीकी ढंग से जांच की और बच्चे की फोटो का इश्तिहार बनवाया।

एस.एस.पी. ग्रामीण द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के तहत 15/06/2022 को थाना प्रमुख ब्यास को अपहृत बालक के बारे में सूचता मिली कि वह जालंधर शहर इलाके में है। बच्चे के वारिसों के साथ पुलिस जालंधर पहुंची जहां उन्होंने सुनील कुमार ढाबे वाले पुत्र परमेश्वर कुमार निवासी बस्ती बावा खेल से परिवारिक के सदस्यों की मौजूदगी में बच्चे बरामद किया।

ढाबे के मालिक ने इस संबंध में अपना स्पष्टीकरण देते हुए बताया कि कुछ समय पहले एक अज्ञात व्यक्ति बच्चे को ढाबे पर छोड़ कर चला गया। अखबार में बच्चे गुमशुदगी की फोटो छपी देखकर ढाबे के मालिक ने ब्यास थाने की पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने बच्चे को बरामद कर उसके वारिसों को सौंप दिया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!