कलयुगी मां ही निकली कातिल, इस तरह दिया वारदात को अंजाम

Edited By Urmila,Updated: 10 Dec, 2021 11:18 AM

kaliyugi mother turned out to be the killer how the incident was carried out

जिले के कस्बा गोइन्दवाल साहिब में ऐतिहासिक गुरुद्वारा बावड़ी साहिब कंपलैक्स के पास से रेत के ढेर अंदर से लापता 6 वर्षीय लड़की की लाश मिलने के बाद थाना गोइन्दवाल साहिब की पुलिस ने इस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझा लिया है।

तरनतारन (रमन‌/पंछी): जिले के कस्बा गोइन्दवाल साहिब में ऐतिहासिक गुरुद्वारा बावड़ी साहिब कंपलैक्स के पास से रेत के ढेर अंदर से लापता 6 वर्षीय लड़की की लाश मिलने के बाद थाना गोइन्दवाल साहिब की पुलिस ने इस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझा लिया है। चाहे इस बाबत पुलिस ने चुप्पी साधी हुई है, जो शुक्रवार प्रैस कान्फ्रेंस के द्वारा जानकारी देगी। अपनी ही कोख से जन्म देने वाली इश्क में अंधी हुई कलयुगी मां ने एक बार फिर ममता को शर्मसार करने की मिसाल पैदा कर दी है।

जिक्रयोग है कि बेटी का बेरहमी के साथ कत्ल करने के बाद अपने आशिक और ओर साथियों के साथ मिलकर रेत में मासूम परवीन कौर को दबाते हुए मौत के घाट उतारा गया था, जिसके अंतर्गत पुलिस ने कातिल मां और मौसी को हिरासत में लेते हुए आगे की जांच शुरू कर दी है। बीती 30 नवंबर की शाम को 6 वर्षीय लड़की परवीन कौर की मां संदीप कौर ने थाना गोइन्दवाल साहिब में दरखास्त दी थी कि उसकी बच्ची जो गुरुद्वारा बावड़ी साहिब में माथा टेकने गई थी परन्तु वापस नहीं लौटी, जिसके बाद पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करते हुए मामला दर्ज कर लिया था। 5 दिसंबर की सुबह को स्थानीय गुरुद्वारा बावड़ी साहिब के कंपलैक्स नजदीक एक रेत के बड़े ढेर अंदर से परवीन कौर की लाश मिलने के बाद सनसनी फैल जाती है।

यह भी पढ़ेंः नायब तहसीलदार और रजिस्ट्री क्लर्क को गिरफ्तार करने वाले विजिलेंस अफसर बदले

PunjabKesari

कई तरह की बातें सामने आने के बाद थाना गोइन्दवाल साहिब की पुलिस की तरफ से सी.सी.टी.वी. कैमरों और अन्य सूत्रों के बाद जांच शुरू की जाती है। पुलिस जांच दौरान यह बात सामने आती है कि मृतक परवीन कौर की मां सन्दीप कौर जो अपने पति से अलग किराए के कमरो में रह रही थी। उसका एक 8 वर्षीय लड़का पति के पास अलग रह रहा है। जांच में यह बात सामने आती है कि मृतक की मां सन्दीप कौर के किसी व्यक्ति के साथ नाजायज संबंध हैं। शक के आधार पर बीते गुरुवार रात यह बात सामने आ गई थी कि परवीन कौर को उसकी मां ने अपने आशिक के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया है जिससे वह आसानी के साथ विवाह करवा सकें।

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार सन्दीप कौर के लवजीत सिंह नामक व्यक्ति के साथ पिछले करीब 6 महीनों से नाजायज संबंध चल रहे थे, जिस ने सन्दीप कौर को विवाह करवाने के लिए राजी कर लिया था। परवीन कौर की बेटी उनके रिश्ते में रोड़ा बनी हुई थी। बेटी को रास्ते से हटाने के लिए के लिए फिल्मी अंदाज में एक प्लान तैयार किया गया। मां सन्दीप कौर ने अपने आशिक लवजीत सिंह और अपनी बहन सुमनदीप कौर और उसके आशिक को घर बुला लिया और 6 वर्षीय मासूम परवीन कौर को मौत के घाट उतार दिया। जबरदस्ती खाट पर परवीन कौर को लेटाते हुए मां सन्दीप कौर की तरफ से मुंह को घोटते हुए उसकी सांस को रोक दिया गया। इस मौके लवजीत सिंह ने परवीन कौर की टांगें पकड़ें हुई थीं। अपनी जान को बचाने के लिए परवीन कौर तड़पती रही परन्तु कलयुगी मां की तरफ से बेटी का मुंह तब तक बंद रखा गया, जब तक वह मर नहीं गई। 

यह भी पढ़ेंः CM चन्नी देंगे 25 हजार रुपए ईनाम, पढ़ें खबर

प्रवीण को मृतक समझ उसे कंधो के साथ लगा कर दवा दिलाने के बहाने घर से रवाना हुई मां सन्दीप कौर और आशिक लवजीत सिंह देर रात गुरुद्वारा बावड़ी साहिब के कंपलैक्स में चोरी दाखिल होकर रेत के ढेर में दबाने लगते हैं तो परवीन कौर सांस चलते देख हैरान हो जाते हैं, जिसके बाद रेत अंदर दबाने के बाद एक बड़ा पत्थर रख दिया जाता है जिससे प्रवीण जीवित बच न सके और यह भेद जाहिर न हो सके। इस दौरान परवीन कौर की बहुत बेरहमी के साथ मौत हो गई। 

हैरानी की बात यह रही कि कलयुगी मां जिसने अपनी कोख से परवीन कौर को जन्म दिया था, उसकी तरफ से बेटी को मौत के घाट उतार दिया गया, जो लोगों और पुलिस सामने नाटकीय रूप में मगरमच्छ के आंसू बहाती रही। सूत्रों अनुसार थाना गोइन्दवाल साहिब की पुलिस ने मृतक की मां सन्दीप कौर और उसके आशिक लवजीत सिंह, मौसी सुमनदीप कौर के उसके आशिक को हिरासत में ले लिया है। इस बाबत जब थाना प्रमुख केवल सिंह के साथ बात की तो उन्होंने कहा कि इस केस की जांच जारी है, जिसके बाद सारी जानकारी मीडिया को दे दी जाएगी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!