खौफनाक: घर के आंगन में बड़े भाई ने किया छोटे का कत्ल, जल्दबाजी में अंतिम संस्कार भी किया

Edited By Tania pathak,Updated: 06 Mar, 2021 01:51 PM

in the courtyard of the house the elder brother murdered the younger

बड़े भाई ने तेजधार हथियार से छोटे भाई का कत्ल कर दिया...

समाना (दर्द): जमीनी झगड़े के चलते 2 सगे भाइयों में हुई तकरार के बाद बड़े भाई ने तेजधार हथियार से छोटे भाई का कत्ल कर दिया। इस संबंधी पुलिस ने मामला दर्ज कर बड़े भाई को हिरासत में ले लिया। डी.ऐस.पी. समाना जसवंत सिंह ने बताया कि सदर थाना अधीन पड़ते गांव ककराला भाईका में गुरूवार को हरजिन्दर सिंह (28) पुत्र दरबारा सिंह की अपने बड़े भाई बलजिंदर सिंह के साथ जायदाद संबंधी पुरानी रंजिश और कुछ सामान कबाड़ियों को बेचे जाने को लेकर तकरार बढ़ गई। इसके बाद घर के आंगन में ही बड़े भाई ने तेजधार हथियार के साथ छोटे भाई पर हमला कर उसे गंभीर ज़ख़्मी कर दिया।

यह भी पढ़ें: पंजाब में बड़ी घटनाः महिला की चाहत में व्यक्ति ने उठाया ये खौफनाक कदम, दहल उठा इलाका

इस घटना को मोटरसाईकल से गिरने की बात कह गंभीर हालत में उसे अस्पताल समाना ले आए। गंभीर हालत देखते उसे एक निजी अस्पताल रैफर किया गया जहां उसे मृतक ऐलान कर दिया। उसकी लाश को वापस गांव ले आए और अंतिम संस्कार भी कर दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले संबंधी सदर थाना प्रमुख सब-इंस्पेक्टर अंकुरदीप सिंह और पुलिस चौंकी इंचार्ज साहब सिंह ने मौत पर शक के अंतर्गत मामले के बारे में परिवार के साथ बातचीत की परन्तु पारिवारिक सदस्यों ने हरजिन्दर सिंह की मौत का कारण दुर्घटना ही बताया।

यह भी पढ़ें: Lockdown में नौकरी छूटी तो बाबा के पास पहुंची Graduate लड़की, अंधेरा होते ही कर दिया कांड

पुलिस ने अपनी जांच के अंतर्गत घटना के बारे में कुछ जानकारी एकत्रित की और परिवार से सख़्ती के साथ पूछताछ के दौरान असली बात निकलवाई। मृतक नौजवान के पिता दरबारा सिंह ने इस मामले में अपनी शिकायत दर्ज करवा दी है। शिकायत में उसने बताया कि घटना के समय वह किसानों के धरने में था। बलजिन्दर सिंह ने उसे मोटरसाईकल के साथ हुई अचानक दुर्घटना बता कर उसके पुत्र हरजिन्दर सिंह का जल्दबाज़ी में ही अंतिम संस्कार करवा दिया। इतना ही नहीं भाखड़ा में अस्थियां भी जल प्रवाह भी कर दिए। उसकी तरफ से भी पड़ताल करने पर यह पता लगा कि उसके बड़े पुत्र बलजिन्दर सिंह ने ही उसके छोटे पुत्र हरजिन्दर सिंह के सिर पर कोई तेजधार हथियार मार कर उसे जख्मी किया था, जिस कारण उसकी मौत हुई है।

यह भी पढ़ें: बाप ने प्रेमिका के साथ मिल कर मौत के घाट उतारा अपनी बेटी का BF, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक के पिता दरबारा सिंह की तरफ से दर्ज करवाए बयानों के आधार पर सदर पुलिस ने बलजिन्दर सिंह पर कत्ल करने और सबूत छिपाने के आरोपों के अंतर्गत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया, जहां उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!