अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग की कालाबाजारी का पर्दाफाश, महिलाओं सहित 4 काबू

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 16 Jun, 2022 04:12 PM

exposing the black market of blackmailing

कपूरथला के एस.एस.पी. राज बचन सिंह संधू, एस.पी. हरिंदरपाल सिंह और सरवन सिंह बल डी.एस.पी. फगवाड़ा की देखरेख में फगवाड़ा पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी मिली, जब पुलिस ने निर्दोष लोगों की अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठने वाले गिरोह का...

फगवाड़ा : कपूरथला के एस.एस.पी. राज बचन सिंह संधू, एस.पी. हरिंदरपाल सिंह और सरवन सिंह बल डी.एस.पी. फगवाड़ा की देखरेख में फगवाड़ा पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी मिली, जब पुलिस ने निर्दोष लोगों की अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया। एस.पी. फगवाड़ा हरिंद्रपाल सिंह ने कहा कि आरोपियों ने गैंग बनाकर बेकसूर लोगों खासकर पंजाब के बाहर से आए पंडितों को निशाना बनाया है। उन्होंने कहा कि आरोपी निर्दोष लोगों पर आप्रेट करता था और अश्लील वीडियो बनाकर उनसे जबरन पैसे वसूल करता था और उन्हें प्रताड़ित कर ब्लैकमेल करता था। ऐसे ही फगवाड़ा निवासी पंडित शंकर का वीडियो बनाकर उससे 3 लाख रुपए वसूले हैं। इसी तरह उन्होंने 13 जून को त्रिपाठी पंडित का अश्लील वीडियो बनाया और उससे 50 हजार रुपए की जबरन वसूली की है।  

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस गिरोह का मास्टरमाइंड हादियाबाद फगवाड़ा निवासी राजीव शर्मा है। आरोपी रमनदीप शर्मा पत्नी विपन शर्मा के पास से 25,000 रुपए नकद, अमनदीप कौर के पास से 48,000 रुपए नकद, चंद्रभान से 55,000 रुपए नकद, चांदी की एक अंगूठी बरामद की है, जिसके बाद इन लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। एसपी हरिंदरपाल सिंह ने कहा कि यह गिरोह पंडितों को निशाना बनाकर उन्हें फंसा रहा था और उनकी ज्योतिषीय गतिविधियों को रोक रहा था क्योंकि गिरोह का मास्टरमाइंड राजीव शर्मा खुद एक ज्योतिषी के रूप में काम करता है और अपने काम को बढ़ावा देना चाहता है। 

उल्लेखनीय है कि इस गिरोह में एक महिला जालंधर की और दूसरी महिला अमृतसर की रहने वाली है। उन्होंने कहा कि आरोपियों अदालत में पेश कर चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस रिमांड के दौरान उनसे गहराई से पूछताछ की जाएगी कि पंजाब में फगवाड़ा समेत पंजाब में कितने बेगुनाह लोगों और खासकर ज्योतिषियों को ब्लैकमेल कर रकम और अन्य सामान बरामद करने के लिए इस गिरोह द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस जांच से यह भी पता चलेगा कि गिरोह में उसके और कितने साथी शामिल थ और ब्लैकमेलिंग का कालाबाजार कहां फैला था। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!