GNA विश्वविद्यालय के प्रांगण में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर हुआ भव्य आयोजन

Edited By Kalash,Updated: 13 Mar, 2023 12:39 PM

event on international women s day in the premises of gna university

देश की प्रगति में महिलाओं का बहुत बड़ा योगदान है और यदि हमें अपने भारत को विश्व की सर्वोच्च महाशक्ति बनाना है

फगवाड़ा (जलोटा): देश की प्रगति में महिलाओं का बहुत बड़ा योगदान है और यदि हमें अपने भारत को विश्व की सर्वोच्च महाशक्ति बनाना है तो समूह महिलाओं को इसमें हर स्तर पर अग्रसर होना होगा। यह विचार जीएनए विश्वविद्यालय में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर आयोजित हुए भव्य समारोह में मुख्यतिथि के तौर पर पहुंची देश की जानी मानी न्यूट्रिशनइस्ट,जीएनए ग्रुप की डायरेक्टर जसलीन सिहरा ने उपस्थिति को संबोधित करते हुए व्यक्त किए। श्रीमति सिहरा ने कहा कि जीवन में नामुमकिन कुछ भी नहीं होता है और यदि इरादे नेक हो तो आसमान की बुलंदियों को छूना बहुत सरल बात है। उन्होंने कहा कि सफलता की कुंजी मेहनत है जिसे जब कोई व्यक्ति दिलों जान से करता है तो परिणाम बेहतर से बेहतरीन होते चले जाते हैं। 

इस मौके पर विशेष अतिथि के तौर पर आई जानी-मानी पैटिसरी एक्सपर्ट और जीएनए गिर्यरस की डायरेक्टर सिमरन सिहरा ने कहा कि वर्तमान में महिलाओं ने यह साबित किया है कि वह हर कार्य को बेहद निपुणता के साथ कर सकती हैं। सिमरन सिहरा ने कहा कि महिलाओं ने हमेशा समाज में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और विभिन्न क्षेत्रों में बड़ा योगदान देते हुए भविष्य की पीढ़ियों का मार्ग प्रशस्त किया है। विज्ञान से लेकर साहित्य तक, राजनीति से लेकर खेल तक महिलाओं ने जीवन के हर क्षेत्र में अपनी अलग पहचान बनाई है।

इस मौके पर चावला नर्सिंग होम से सीनियर गाइनेकोलॉजिस्ट डॉक्टर सुषमा चावला, आरती सहगल,तरवीन कौर,डॉ. जे.ज्योति, कृतिका सहगल सहित अन्य गण्यमान्यों ने उपस्थिति को अपने विचारों से अवगत करवाया। समारोह का आगाज जीएनए विश्वविद्यालय की सहायक प्रोफेसर कामिनी वर्मा ने करते हुए अपने चिर परिचित अंदाज में समाज में महिलाओं के योगदान की अहमियत संबंधी विस्तृत जानकारी दी। इस मौके पर महिलाओं के समाज में योगदान संबंधी विशेष नुक्कड़ नाटक को प्रस्तुत किया गया। इस अवसर पर डा.दिशा खन्ना,डा.मोनिका हंसपाल सहित बड़ी संख्या में महिलाएं एवं गण्यमान्य मौजूद थे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!