होशियारपुर डबल मर्डर केस में खुलासा, बहू ने ऐसे ज़िंदा जलाए अपने सास-ससुर

Edited By Sunita sarangal,Updated: 02 Jan, 2022 10:19 AM

double murder in hoshiarpur

इस दौरान घर में मौजूद बहु ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले व्यक्ति ने उसे कमरे में बंद कर दिया था। फिलहाल........

टांडा उड़मुड़(वरिन्दर पंडित, कुलदीश, जसविन्दर, मोमी): गांव जाजा में गत रात दिल दहलाने वाली वारदात घटी, जब एक बहु ने बाहर से कुछ लोग बुलवा कर अपने सास-ससुर को ज़िंदा ही जला दिया। पुलिस ने मौत का शिकार हुए रिटायर्ड फौजी मनजीत सिंह पुत्र जसवंत सिंह और उसकी पत्नी गुरमीत कौर के पुत्र रवीन्द्र सिंह के बयान के आधार पर उसकी पत्नी मनदीप कौर, ससुर निशान सिंह और तीन अन्य अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ कत्ल का मामला दर्ज करके मनदीप को गिरफ्तार कर लिया है। 

PunjabKesari

पुलिस को दिए अपने बयान में रवीन्द्र सिंह ने बताया कि उसका विवाह 28 फरवरी, 2021 को हुआ था और वह पुर्तगाल में काम करता है। विवाह के बाद उसकी पत्नी जब काफी लंबे समय किसी तक नाजायज संबंधों के चलते किसी को फोन करती रहती थी तो उसे रोकने पर वह अपने सास-ससुर को तंग करने लगी। उसे समझाने के बावजूद भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आई। उससे नशीली गोलियां भी बरामद हुईं। जब रवीन्द्र पुर्तगाल में था तो उसके माता-पिता ने उसे फोन किया कि मनदीप उन्हें जान से मारने की धमकियां देती है। इसलिए वह 7 दिसंबर, 2021 को वापस आ गया था। गत दिन वह अपने दोस्त विकास शर्मा निवासी काला मंझ के साथ अपने अन्य दोस्त कुलविन्दर सिंह को मिलने कोटली लैहल गया था। जब रात को 10 बजे वह घर पहुंचा तो घर के दरवाजे अंदर से बंद थे।

PunjabKesari

काफी आवाजें लगाने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो वह उसे धक्का मार कर अंदर घुसा। कमरे में उसकी पत्नी कुर्सी पर खुद को बंधे होने का नाटक कर रही थी, जबकि बाथरूम और लॉबी के दरवाजे खुले थे। दूसरे कमरे में उसके माता-पिता की बुरी तरह जली लाशें पड़ी हुई थीं। इतने में मोहल्ले वाले इकट्ठा हुए और पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई। रवीन्द्र सिंह ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी ने अपने पिता की मिलीभगत से अज्ञात व्यक्तियों की मदद के साथ उसके माता-पिता को जला कर उनका कत्ल किया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। डी.एस.पी. टांडा राज कुमार ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद मनदीप कौर को काबू कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!