दुखद खबर : दुबई से पंजाब पहुंची नौजवान की मृतक देह, 2 महीने पहले इस तरह हुई थी मौत

Edited By Kalash,Updated: 12 Apr, 2022 01:15 PM

dead body of a young man reached punjab from dubai

आज नवांशहर जिले के गांव संदवां के साथ संबंधित 27 वर्षीय निर्मल चंद पुत्र गुरमेल राम का पार्थिव देह दुबई से श्री गुरु रामदास अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंची। दुबई के प्रसिद्ध कारोबारी

अमृतसर (कमल): आज नवांशहर जिले के गांव संदवां के साथ संबंधित 27 वर्षीय निर्मल चंद पुत्र गुरमेल राम का पार्थिव देह दुबई से श्री गुरु रामदास अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंची। दुबई के प्रसिद्ध कारोबारी और सरबत का भला ट्रस्ट के सरप्रस्त डा. एस.पी. सिंह ओबराय ने बताया कि निर्मल चंद अपने परिवार की आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए करीब अढ़ाई वर्ष पहले दुबई आया था। वह पेंटर का काम करता था और बीती 2 फरवरी को उसकी किसी कारण एक ऊंची बिल्डिंग से गिरने से मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें : भगवंत मान ने की राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात

दुबई पुलिस ने भारतीय दूतावास से संपर्क कर उक्त नौजवान की मृत्यु के बारे उसके परिजनों को बताने के लिए कहा था, जिस उपरांत सारी जानकारी ट्रस्ट की दोआबा टीम के इंचार्ज अमरजोत सिंह को दी गई जिन्होंने गांव संदवां की पंचायत की उपस्थिति में पीड़ित परिवार को इस अनहोनी के बारे बताया।

यह भी पढ़ें : पंजाब में दिल दहला देने वाली घटना, कलयुगी बेटे ने पहले पिता को उतारा मौत के घाट और फिर...

परिवार के साथ संबंध होने पर उन्होंने भारतीय दूतावास के सहयोग और अपने निजी सचिव बलदीप सिंह चाहल की देख-रेख में तुरंत सारी अपेक्षित कागजी कार्रवाई मुकम्मल करवा कर आज निर्मल चंद का पार्थिव शव भारत भेजा। उन्होंने फैसला किया है कि निर्मल चंद की बुजुर्ग माता को गुजारे के लिए ट्रस्ट की तरफ से दो हजार रुपए महीना वार पेंशन दी जाएगी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!