कोटकपूरा के वार्ड नंबर-17 में कांग्रेसी और अकालियों में हुई तकरारबाजी, स्थिति तनावपूर्ण

Edited By Mohit,Updated: 12 Feb, 2021 06:58 PM

congress and akalis fight in ward number 17 of kotkapura

नगर कौंसिल की हो रही मतदान के प्रचार के आखिरी दिन शहर के वार्ड नंबर -17 में अकाली और.............

कोटकपूरा (नरिन्द्र): नगर कौंसिल की हो रही मतदान के प्रचार के आखिरी दिन शहर के वार्ड नंबर -17 में अकाली और कांग्रेसी वर्करों में हुए झगड़े कारण शहर अंदर स्थिति तनावपूर्ण बन गई। इस दौरान जहां कांग्रेसी नेता गुरसेवक सिंह को स्थानिक सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया, वहां अपने एक वर्कर को थाने में बिठाए जाने के रोश के तहत बड़ी संख्या में अकाली वर्करों की तरफ से जिला प्रधान मनतार सिंह बराड़ के नेतृत्व नीचे थाना सिटी कोटकपूरा के बाहर धरना लगा कर यातायात ठप कर दी। अकाली नेताओं और वर्करों ने रोश प्रदर्शन करते मांग की तकरारबाजी के मामले में इंसाफ दिया जाए और बिना वजह थाने में बिठाए गए उनके एक वर्कर को तुरंत उनके हवाले किया जाए। 

इस मौके स.बराड़ ने बताया कि कांग्रेसी वर्करों की तरफ से पार्टी वर्कर सतपाल सिंह की मारपीट की गई और पुलिस की तरफ से बिना कसूर उसे ही जबरन थाने में लाकर बंद कर दिया गया है, इसको पार्टी वर्कर कभी भी बर्दाश्त नहीं करेंगे। बराड़ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार बुरी तरह हार रहे हैं और हार के डर कारण ऐसी कार्यवाहियों को अंजाम दे रहे हैं। इस मौके प्रदर्शनकारियों का कहना था कि जब तक इस मामले में पुलिस की तरफ से इंसाफ नहीं दिया जाता, वह तब तक रोश प्रदर्शन जारी रखेंगे और खबर लिखे जाने तक रोश धरना जारी था। उधर दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने अरोप लगाया कि अकाली दल अपनी हार को देखकर बौखलाहट में आ गया है और उनकी तरफ से कांग्रेसी वर्करों पर हमले करके माहौल को जान-बूझकर खराब किया जा रहा है। 

स्थानिक बाबा दयाल सिंह सिविल अस्पताल में दाखिल सीनियर कांग्रेसी नेता और पूर्व काऊंसलर गुरसेवक सिंह ने मांग की है कि उसकी मारपीट करने वालों खिलाफ बनती कार्यवाही की जाए। इस सम्बन्धित डी.एस.पी. कोटकपूरा बलकार सिंह संधू ने बताया कि वार्ड नंबर -17 में आज दो गुट आपस में भिड़े हैं और सतपाल सिंह और उसके साथ एक अन्य व्यक्ति ने कांग्रेसी उम्मीदवार के पति गुरसेवक सिंह के साथ मारपीट की है, जोकि अस्पताल में दाखिल है। उन्होंने बताया कि सतपाल सिंह को थाने बुलाया गया है और मामले की जांच की जा रही है, जिसके बाद आगे वाली कार्यवाही की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!