आत्महत्या मामले में 2 महिलाओं समेत 4 पर केस दर्ज

Edited By Sunita sarangal,Updated: 25 Sep, 2022 03:26 PM

case filed against 4 including 2 women in suicide case

जानकारी के अनुसार हमीरगढ़ भगता भाई गुरुद्वारा साहिब निवासी गुरविंदर सिंह पुत्र परमजीत सिंह गुरुद्वारा साहिब में ग्रंथी है।

फरीदकोट(राजन): नजदीकी गांव भोलूवाला में एक बुजुर्ग की लाश सफेदे के साथ लटकती पाए जाने के मामले में स्थानीय थाना सदर में दो महिलाओं सहित चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।    

जानकारी के अनुसार हमीरगढ़ भगता भाई गुरुद्वारा साहिब निवासी गुरविंदर सिंह पुत्र परमजीत सिंह गुरुद्वारा साहिब में ग्रंथी है। वह अपने परिवार के साथ भगता भाई में ही रह रहा है। उसका पिता परमजीत सिंह, मां रंजीत कौर और भाई सतनाम के साथ भोलूवाला में रह रहा था। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि बच्चों को लेकर उसके पिता का परगट सिंह से झगड़ा हो गया था। परगट ने 23 सितंबर को उसके पिता को फोन कर अपने घर बुला झगड़ा कर उसे जलील किया और फिर उसका पिता घर नहीं लौटा। अगले दिन पता चला कि उसके पिता का शव भोलूवाला में एक सफेदे के साथ लटक रहा है। लोगों की सहायता से जब उसके पिता को नीचे उतारने के बाद गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल अस्पताल ले जाया गया तो डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शिकायतकर्ता ने बताया कि परगट सिंह, सुखविंदर सिंह, अमन कौर और करनैल कौर ने उसके पिता को अपमानित किया, जिस पर उन्होंने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इन बयानों पर पुलिस ने उक्त चारों के खिलाफ धारा 306/34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

India

56/0

7.0

Australia

352/7

50.0

India need 297 runs to win from 43.0 overs

RR 8.00
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!