बड़ा खुलासा: जयपाल भुल्लर के कमरे से मिले 3 मोबाइल फोन, ABCD नाम से सेव थे नंबर

Edited By Tania pathak,Updated: 15 Jun, 2021 01:46 PM

big disclosure 3 mobile phones found in jaipal bhullar s room

इतना ही नहीं पुलिस ने जब मोबाइल फोन को खंगाला तो 20 नंबर कांटेक्ट नंबर फ़ोन में मिले जिन्हे ऐ, बी, सी, डी के नाम से सेव किया गया था। वहीं साल डिटेल में एक नंबर पर 60 से ज्यादा बार फोन किया गया था...

फिरोजपुर: बीते दिनों इनामी गैंगस्टर जयपाल भुल्लर और जसप्रीत जस्सी का पंजाब पुलिस की ओ. सी. सी. यूनिट टीम और कोलकाता की ऐस.टी.ऐफ. टीम ने मिलकर पश्चिम बंगाल में एनकाउंटर किया था। उसके बाद से ही पुलिस की तरफ से  गहन जांच की जा रही है। इसी बीच बड़ी खबर सामने आई है कि एनकाउंटर के बाद जब पुलिस की तरफ से कमरे की तालाशी ली गई तो इस दौरान 3 मोबाइल फ़ोन बरामद हुए। इतना ही नहीं पुलिस ने जब मोबाइल फोन को खंगाला तो 20 नंबर कांटेक्ट नंबर फ़ोन में मिले जिन्हे ऐ, बी, सी, डी के नाम से सेव किया गया था। वहीं साल डिटेल में एक नंबर पर 60 से ज्यादा बार फोन किया गया था। फिलहाल पुलिस की तरफ से इस मामले में जांच की जा रही है कि ये किसके नंबर थे। इतना ही नहीं जब पुलिस ने इन नंबरों पर कॉल किया तो सभी स्विच ऑफ आए। फिलहाल पुलिस ने सभी मोबाइल फ़ोन को जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

गौरतलब है कि जगराओं की दाना मंडी में दो थानेदारों को कत्ल करने के बाद पुलिस लगातार भुल्लर का पीछा कर रही थी। वह लगातार अपना भेस बदल कर चकमा दे रहा था। जगराओं में भी जब इसको देखा गया तो इसने भेस बदला हुआ था परन्तु इसके बावजूद थानेदारों ने इसको पहचान लिया जिसके बाद भुल्लर की तरफ से साथी गैंग्स्टरों के साथ दोनों का गोलियां मार कर कत्ल कर दिया गया। 

एनकाउंटर के बाद अब अंतिम संस्कार पर बना संशय 
गैंगस्टर जयपाल भुल्लर फ़िरोज़पुर का रहने वाला था और जुर्म की दुनिया में काफ़ी बड़ा माना जाता था। गैंगस्टर जैपाल भुल्लर ए-कैटागरी का गैंगस्टर था और पंजाब पुलिस पिछले लम्बे समय से उसकी तालाश कर रही थी। भुल्लर पर पंजाब के अलावा हरियाणा, राजस्थान और यू. पी. में भी अनेकों मामले दर्ज थे। पंजाब पुलिस की तरफ से जयपाल भुल्लर पर इनाम भी रखा गया था।

लेकिन अब भुल्लर के परिवार वालों ने इस एनकाउंटर पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए है। उनका कहना है कि उसके बेटे का फेक एनकाउंटर किया गया है। परिवार वालों ने प्रशासन से दोबारा पोस्टमार्टम की मांग रखी है, साथ ही कहा है कि जब तक भुल्लर के एनकाउंटर की जांच नहीं होती तब तक उसका संस्कार नहीं किया जाएगा। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!