दुष्कर्म मामले में इस विधायक के खिलाफ एक बार फिर जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट

Edited By Kalash,Updated: 02 Dec, 2021 09:37 AM

arrest warrant issued once again against mla in rape case

आत्म नगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक व लोक इंसाफ पार्टी के प्रमुख सिमरजीत सिंह बैंस तथा अन्य आरोपियों के जारी गिरफ्तारी वारंटों के बावजूद उन्हें गिरफ्तार न करने........

लुधियाना (मेहरा): आत्म नगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक व लोक इंसाफ पार्टी के प्रमुख सिमरजीत सिंह बैंस तथा अन्य आरोपियों के जारी गिरफ्तारी वारंटों के बावजूद उन्हें गिरफ्तार न करने के चलते आज शिकायतकर्ता पक्ष के वकील ने अदालत में पेश होकर जिला पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगाए।

यह भी पढ़ें : केजरीवाल का पंजाब दौरा कल, चौथी गारंटी के रूप में करेंगे अन्य ऐलान

उन्होंने कहा कि गिरफ्तारी वारंटों के बावजूद पुलिस संरक्षण के बीच विधायक बैँस द्वारा राजनीतिक रैलियां की जा रही हैं जिस पर ज्यूडीशियल मैजिस्ट्रेट हरसिमरनजीत कौर की अदालत ने विधायक सहित अन्य आरोपियों के दोबारा गिरफ्तारी वारंट जारी करने के आदेश दिए हैं व पुलिस को 10 दिसंबर तक उन्हें गिरफ्तार कर अदालत में पेश करने को कहा है। हालांकि पहले जारी गिरफ्तारी वारंट पर अपनी रिपोर्ट करते हुए पुलिस ने कहा था कि आरोपी अपने घर में नहीं मिले जिसके चलते उन्हें गिरफ्तार कर अदालत में पेश नहीं किया जा सका है। 

यह भी पढ़ें : ऑटो यूनियन द्वारा संघर्ष की चेतावनी मिलते ही हरकत में आया ट्रांसपोर्ट विभाग

आपको बता दें कि विधवा महिला की शिकायत पर उसके साथ दुष्कर्म करने की शिकायत के चलते थाना डिवीजन। नंबर -6 की पुलिस ने विधायक बैँस व अन्य के विरुद्ध अदालत के आदेशों पर केस दर्ज किया था। पीड़िता ने विधायक बैँस के अलावा कमलजीत सिंह, बलजिंद्र कौर, जसबीर कौर, सुखचेन सिंह, परमजीत सिंह उर्फ पम्मा व गोगी शर्मा के खिलाफ भी एफ.आई.आर. दर्ज करने की गुहार लगाई थी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!