Police Action: एक लाख से अधिक की ड्रग मनी व अवैध हथियारों सहित 3 गिरफ्तार

Edited By Kamini,Updated: 28 Apr, 2023 02:14 PM

3 arrested with more than one lakh drug money and illegal weapons

पठानकोट पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से भारी मात्रा में नशीला पदार्थ व अवैध हथियार बरामद किया है, जिनकी पहचान रमन पुत्र बिशन दास निवासी मुकेरिया (होशियारपुर), विकास उर्फ हनी पुत्र रमेश कुमार निवासी पठानकोट, साहिल सिंह पुत्र दर्शन...

पठानकोट : पठानकोट पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से भारी मात्रा में नशीला पदार्थ व अवैध हथियार बरामद किया है, जिनकी पहचान रमन पुत्र बिशन दास निवासी मुकेरिया (होशियारपुर), विकास उर्फ हनी पुत्र रमेश कुमार निवासी पठानकोट, साहिल सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी मोहल्ला रामपुरा पठानकोट के रूप में हुई है।

इस संबंध में सीनियर पुलिस कप्तान पठानकोट हरकमलप्रीत सिंह खख ने बताया कि डी.एस.पी. सिटी लखविंदर सिंह की निगरानी में थाना डिवीजन नंबर-2 के एस.एच.ओ. की टीम ने आरोपी के कब्जे से नशीला पाउडर बरामद किया है जिसका वजन 260 ग्राम है। इसके अलावा व्यक्ति से एक लाख 2 हजार की नकदी भी बरामद की गई है। उल्लेखनीय है कि मुख्य आरोपी रमन के कब्जे से 6 जिंदा कारतूस भी मिले हैं।

इस बीच, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि हत्या, अपहरण और हथियार रखने जैसे 4 जघन्य अपराधों में शामिल रमन गिरफ्तारी से बचने के लिए मुकेरिया थाने से फरार हो गया था और उसने साहिल सिंह के यहां शरण ली थी, जिसने उसे किराए पर रहने की जगह मुहैया कराई थी। इसके अलावा, पुलिस ने खुलासा किया कि रमन ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से नामप्रीत नाम की एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया था और उसे अपनी हिरासत में रखा था। पुलिस ने थाना डिवीजन नंबर-02 पठानकोट में मामला दर्ज किया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!