आंख झपकते ही 80 फीट ऊंचाई से गिरे 2 युवक, नजारा देख हक्का-बक्का रह गया हर कोई

Edited By Vatika,Updated: 05 Aug, 2022 12:15 PM

2 youths fell from a height of 80 feet in the blink of an eye

स्टील फैक्टरी में सोलर पैनल लगाने के लिए ऊपर चढ़कर मुआयना कर रहे 2 युवकों की छत्त की प्लेट टूटने के कारण नीचे गिरने से मौत होने का मामला सामने आया है।

साहनेवाल: स्टील फैक्टरी में सोलर पैनल लगाने के लिए ऊपर चढ़कर मुआयना कर रहे 2 युवकों की छत्त की प्लेट टूटने के कारण नीचे गिरने से मौत होने का मामला सामने आया है।

चौकी पुलिस ने मृतक युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। जांच अधिकारी थानेदार गुरमीत सिंह ने बताया कि बुढ्डेवाल-पहाड़ूवाल रोड पर स्थित प्राइम स्टील प्रोसैसर्ज नाम की फैक्टरी में 2 युवक बलजीत सिंह पुत्र अनूप सिंह निवासी खुरसेदपुर, जगराओं व रमनदीप सिंह निवासी गिल कालोनी, लोहारा सोलर पैनल लगाने के लिए ठेकेदार के साथ आए थे। वे तीनों फैक्टरी की छत्त पर चढक़र जगह की जांच कर रहे थे तो इस दौरान छत्त पर डाली एक चद्दर अचानक टूट गई जिससे दोनों युवक करीब 80 फीट से नीचे गिरे। जिन्हे फैक्टरी कर्मचारियों ने तुरंत अस्पताल दाखिल करवाया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

थानेदार गुरमीत सिंह ने बताया कि मृतक युवकों के परिजनों के बयान दर्ज करवा कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मृतकों के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवक गरीब 23 से 25 वर्ष आयु के थे। रमनदीप सिंह अभी कुंवारा था जबकि बलजीत सिंह की शादी हो चुकी थी व एक बच्ची का पिता था। हादसे में गलती या लापरवाही चाहे किसी की भी लेकिन 2 हंसते-बसते घर उजड़ गए।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!