Jalandhar: अफीम सहित पकड़े गए ड्रग तस्कर को लेकर पुलिस का सख्त एक्शन

Edited By Urmila,Updated: 06 Sep, 2024 04:05 PM

jalandhar police takes strict action against drug smuggler caught with opium

पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर पुलिस कमिश्नरेट ने नशा तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए 21 किलो अफीम सहित काबू किए नशा तस्करों की 27.34 लाख रुपए की संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जालंधर : पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर पुलिस कमिश्नरेट ने नशा तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए 21 किलो अफीम सहित काबू किए नशा तस्करों की 27.34 लाख रुपए की संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

विवरण का खुलासा करते हुए, पुलिस कमिश्नर ने कहा कि पुलिस स्टेशन डिवीजन 3 जालंधर में 22 दिनांक 02-03-2024 के तहत 18,29,27ए एन.डी.पी.एस. अधिनियम के तहत एक एफ.आई.आर. दर्ज की गई थी। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार सभी आरोपियों के पास से भारी मात्रा में 21 किलो अफीम बरामद की गई है। स्वपन शर्मा ने बताया कि जांच में यह भी पता चला है कि पकड़े गए व्यक्ति की पहचान अमनदीप पुत्र विजय कुमार निवासी मोहल्ला नं. 08 गौतम नगर होशियारपुर ने ड्रग के पैसों का इस्तेमाल करके संपत्ति और वाहन खरीदे थे।

PunjabKesari

पुलिस कमिश्नर ने कहा कि पहचान की गई संपत्तियों में 6 मरले का प्लॉट और 27,34,111 रुपये की मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार शामिल है, जो आरोपी अमनदीप की थी। उन्होंने कहा कि संपत्ति और वाहन जब्त करने के लिए समर्थ प्राधिकारी द्वारा आदेश जारी किये गये हैं। स्वपन शर्मा ने स्पष्ट कहा कि जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने नशे के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई है।

पुलिPunjabKesariस कमिश्नर ने कहा कि नशे के खिलाफ इस अभियान में इस जघन्य अपराध में शामिल किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि नशे के कारोबार में शामिल लोगों को मिसाली सजा सुनिश्चित की जाएगी और नशा तस्करी  के माध्यम से अर्जित की गई किसी भी संपत्ति या वाहन को जब्त कर लिया जाएगा। स्वपन शर्मा ने कहा कि जालंधर कमिश्नरेट पुलिस शहर से नशे की समस्या को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!