महिलाओं ने की कंडक्टर की छित्तर परेड, बस वालों ने गुस्से में आकर उठाया यह कदम

Edited By Urmila, Updated: 06 May, 2022 01:24 PM

women did the conductor s chittar parade the bus drivers took this step

पंजाब में बस ड्राइवरों, कंडक्टरों व सवारियों में आपसी झड़प को लेकर कोई न कोई खबर सुनने मिल ही जाती है। ऐसा ही एक मामला बठिंडा के भुच्चों मंडी से सामने आ रहा है। जानकारी अनुसार पी.आर.टी.सी. कंडक्टर...

बठिंडाः पंजाब में बस ड्राइवरों, कंडक्टरों व सवारियों में आपसी झड़प को लेकर कोई न कोई खबर सुनने मिल ही जाती है। ऐसा ही एक मामला बठिंडा के भुच्चों मंडी से सामने आ रहा है। जानकारी अनुसार पी.आर.टी.सी. कंडक्टर की महिलाओं द्वारा मारपीट की गई है। कहा जा रहा है कि जब महिलाएं बस से उतर रही थी तो बस चला दी गई जिसे लेकर महिलाओं में गुस्सा नजर आया और कंडक्टर के साथ मारपीट व बदतमीजी की। मामला इतना गरमा गया कि वहां लोगों का जमावड़ा लग गया। लोगों ने माहौल शांत करने की कोशिश की। इसी बीच पुलिस भी मौके पर पहुंची। 

PunjabKesari

दूसरी तरफ कंडक्टर का कहना है कि महिला ने उसका कैश बैग छीनने की कोशिश की है। बस में सवार अन्य यात्री के सहयोग से उसने अपना बैग महिला के हाथ से छीना। बस ड्राइवरों व कंडक्टरों में भारी रोष पाया जा रहा है और विरोध किया जा रहा है। उनके द्वारा बसें टेढ़ी कर चौक में लगा दी गई है। वे धरना लगा कर इंसाफ की मांग कर रहे हैं। इसी दौरान रास्ता जाम होने से राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा। कंडक्टर ने अपने साथियों सहित विरोध किया और कहा कि उनकी कोई गलती नहीं। उन्होंने महिलाओं पर आरोप लगाया कि उसने भीड़ का फायदा उठाते हुए बस कंडक्टर का कैश बैग छीनने की कोशिश की है। बड़ी मुश्किल से महिला के हाथों से कैश बैग छीना गया जिसके चलते महिलाओं के साथ बहसबाजी हुई थी। बस कंडक्टरों व साथियों का कहना है कि उन्हें इंसाफ दिलाया जाए, महिलाओं पर बनती कार्यवाही की जाए। उन्होंने कहा कि जब तक उन्हें इंसाफ नहीं मिलता तब तक सड़कें जाम रखेंगे।

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!