जब कैबिनेट मंत्री बाइक पर सवार होकर सड़क किनारे दीपक खरीदने जा पहुंचे

Edited By Mohit,Updated: 15 Nov, 2020 06:55 PM

when the cabinet minister went on a bike

कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा आज बाद दोपहर बिना किसी को बताए हैलमेट पहनकर..............

होशियारपुर (अमरेन्द्र मिश्रा): कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा आज बाद दोपहर बिना किसी को बताए हैलमेट पहनकर घर से निकले तो किसी को कानो कान खबर नहीं हुई तथा सैशन चौक से घंटा-घर की तरफ बढ़ते हुए अरोड़ा सड़क किनारे फड़ी लगाकर दीपक व अन्य सामान बेच रहे गरीब जरुरतमंद मेहनतकश लोगों से मिलते चले व उनका लगभग सारा सामान उन्होंने खरीद लिया। अरोड़ा को अधिकतर लोगों ने पहचान लिया, लेकिन हैलमेट लगा होने के कारण वे पहचान में नहीं आ रहे थे। लेकिन उनके मीठे बोल और लोगों को दिवाली की बधाई देने का उनका अंदाज ज्यादा देर उन्हें लोगों की नजरों से बचा नहीं सका और लोग उन्हें मिलने के लिए उनके पास आने लगे। इस दौरान उनका पीए मनी सिद्धू व उनका एक सिक्योरिटी गार्ड ही उनके साथ था। 

अरोड़ा ने हरेक से उनका कुशलक्षेम जाना और उन्हें दिवाली की बधाई देते हुए अपने परिवार के साथ जाकर खुशियां सांझा करने की बात कहते हुए उनके सारे दीपक आदि सामान खरीद लिया। अरोड़ा द्वारा दिवाली के पावन दिन पर उक्त लोगों को प्रदान की गई खुशियों को पाकर हर कोई फूले नहीं समा रहा था। इस दौरान अरोड़ा से इस बारे में उनके विचार जानने का भी प्रयास किया गया, लेकिन उन्होंने यह कहते हुए टाल दिया कि वे कोई राजनीति या स्टंट करने नहीं आए हैं। बल्कि वे हर चेहरे पर मुस्कान देखना चाहते हैं। क्योंकि दिवाली हमारी संस्कृति का सबसे बड़ा त्यौहार है और इस दिन कोई भी चेहरा मायूस नहीं रहना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि इन लोगों को आज के दिन बहुत सारी उम्मीदें होती हैं तथा इन्हें भी पूरा हक है कि ये भी अपने परिवार के साथ परिवार के बीच इस दिन की खुशी को सांझा करें। उन्होंने मानवता के नाते तथा भगवान से मिली प्रेरणा से दीपक आदि खरीदकर इन्हें खुशी देने का प्रयास किया है। वे भगवान श्री राम की कृपा मानते हैं कि उन्होंने उन्हें इस काबिल समझा कि वे किसी के चेहरे पर खुशी ला सके। उन्होंने आह्वान किया कि हमें हजारों-लाखों उम्मीद लगाए बाजार में रेहड़ी व फड़ृी लगाकर सामान बेचने वालों से कुछ न कुछ जरुर खरीदना चाहिए ताकि यह भी अपने परिवार के साथ हर खुशी मना सकें। इस दौरान उन्होंने सभी को दिवाली की बधाई देते हुए पूरी सावधानी के साथ त्यौहार मनाने का आह्वान किया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!