शिवसेना नेता सोनी के Gunman से अचानक चली गोलियां

Edited By Vatika,Updated: 20 Mar, 2023 10:43 AM

suddenly shots fired from shiv sena leader soni s gunman

सब इंस्पैक्टर को अपने साथ ले गए तथा उसकी ए.के. 47 राइफल भी साथ ले गए।

गुरदासपुर(विनोद): शिवसेना बाल ठाकरे पंजाब के उप प्रमुख हरविन्द्र सोनी के गनमैन से अचानक गोलियां चल गईं परंतु दोनों ही फायर पुलिस पोस्ट की छत को चीरकर निकल गए तथा कोई हताहत नहीं हुआ। सूचना मिलते ही डी.एस.पी. सिटी रिपूतपन सिंह, सिटी पुलिस स्टेशन इंचार्ज गुरमीत सिंह तथा सी.आई.ए. स्टाफ के इंचार्ज कपिल कौशल मौके पर पहुंचे तथा गोली चलाने वाले सहायक सब इंस्पैक्टर को अपने साथ ले गए तथा उसकी ए.के. 47 राइफल भी साथ ले गए।

शिवसेना नेता हरविन्द्र सोनी  इस समय आतंकवादियों की हिट लिस्ट में हैं तथा सरकार ने उन्हें  21 गनमैन दिए हुए हैं। यह गनमैन उनके बाहर एक पोस्ट बनाकर ड्यूटी देते हैं। अचानक सोनी ने घर के बाहर 2 फायर चलने की आवाज सुनी तो उन्होंने तुरंत जिला पुलिस अधीक्षक को सूचित किया। जिस पर डी.एस.पी. सिटी रिपूतपन सिंह सहित अन्य अधिकारी मौके पर पंहुचे।

इस संबंधी जांच की तो पता चला कि हरविन्द्र सोनी की सुरक्षा में तैनात सहायक सब इंस्पैक्टर निर्मल सिंह की सरकारी राइफल ए.के. 47 राइफल से यह दोनों फायर हुए थे तथा पुलिस पोस्ट के ऊपर लगी टीन को फाड़कर निकल गए। सहायक सब इंस्पैक्टर निर्मल सिंह ने बताया कि उसका अचानक बी.पी. बढ़ जाने से उससे फायर हो गए। हरविन्द्र सोनी ने कहा कि इस संबंधी वह पहले भी अधिकारियों को लिखित दे चुके हैं कि उन्हें शारीरिक तथा मानसिक रूप से स्वस्थ गनमैन दिए जाएं। उन्होंने जिला पुलिस अधीक्षक से एक बार फिर उन्हें स्वस्थ तथा मानसिक रूप मे स्वस्थ गनमैन देने की मांग की है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!