स्कॉलरशिप घोटाला और हाथरंस कांडः तस्वीरों में देखें पंजाब बंद का असर, बजारों में पसरा सन्नाटा

Edited By Vatika,Updated: 10 Oct, 2020 12:23 PM

scholarship scam and hathrans scandal

पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप घोटाले और हाथरस में हुई गैंगरेप की घटना को लेकर संत समाज और वाल्मीकि टाइगर्स फोर्स की तरफ से

जालंधर (सोनू, राजेश सूरी): पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप घोटाले और हाथरस में हुई गैंगरेप की घटना को लेकर संत समाज और वाल्मीकि टाइगर्स फोर्स की तरफ से आज पंजाब बंद का न्योता दिया गया है। इसी संबंध में आज पंजाब भर में प्रदर्शन किए जा रहे हैं। पंजाब बंद का प्रभाव महानगर जालंधर में भी देखने को मिला। यहां के ज्योति चौक में भारी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात की गई है। 

PunjabKesari

भोगपुर में भी दिखा असर
भोगपुर में भी विरोध प्रदर्शन से पहले ही पुलिस ने बाज़ार बंद करवा दिए । भोगपुर में नरिन्दर सिंह निंदी के नेतृत्व में वाल्मीकि भाईचारे से संबंधित नौजवानों की तरफ से विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

PunjabKesari

नौजवानों का एक बड़ा काफ़िला हाईवे पर उत्तर कर उत्तर -प्रदेश के मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री का पुतला उठाकर प्रदर्शन कर रहा है। इस दौरान पंजाब में चक्का जाम रहेगा। वजीफा घोटाले को लेकर बंद के समर्थन में आम आदमी पार्टी के अलावा भारतीय जनता पार्टी सहित शेड्यूल कास्ट अलायंस ने भी साथ दिया है। संत समाज और सभी अनुसूचित जाति संगठनों के वर्करों की तरफ से 1 बजे तक पंजाब भर में चक्का जाम किया जाएगा।

PunjabKesari

टांडा की सड़कों पर पसरा सन्नाटा
पंजाब बंद दौरान वाल्मीकि भाईचारे और अन्य संगठनों की तरफ से टांडा के बाज़ारों और सड़कें पर निकाले रोष मार्च के बाद सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है। उल्लेखनीय है कि भगवान वाल्मीकि टाइगर फोर्स के चेयरमैन अजय खोसला ने कहा था कि हाथरस की घटना में अभी तक सरकार कोई सख़्त कदम नहीं उठा सकी है। खोसला ने कहा कि यू. पी. सरकार अभी तक आरोपियों तक नहीं पहुंच सकी है और पुलिस की कार्य प्रणाली भी संदिग्ध है, हर बार कोई न कोई कहानी बनाकर पेश की जा रही है।

PunjabKesari

फगवाड़ा शहर भी रहा मुकम्मल तौर पर बंद
फगवाड़ा में पंजाब बंद का प्रभाव मुकम्मल तौर पर देखने को मिला। एक तरफ़ जहां संगठनों की तरफ से रोष प्रदर्शन किए गए, वहीं सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। 

PunjabKesari

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!