Photos: फिर एक हुआ पंजाबी सिंगर लेहंबर का परिवार, गायक के गले लग खूब रोई पत्नी

Edited By Vatika,Updated: 07 Jun, 2021 06:04 PM

punjabi singer lehmber hussainpuri family reunited again

इस विवाद के ख़त्म होने की लेहंबर के प्रशंसकों के साथ-साथ अन्य लोग भी दुआ कर रहे हैं।

चंडीगढ़ः पंजाबी गायक  लेहंबर हुसैनपुरी का पिछले दिनों से अपनी पत्नी और बच्चों के साथ विवाद देखने को मिल रहा है। इस विवाद के ख़त्म होने की लेहंबर के प्रशंसकों के साथ-साथ अन्य लोग भी दुआ कर रहे हैं।

PunjabKesari

कई लोगों का कहना था कि घर का मामला घर में रह कर हल होना चाहिए। वहीं कुछ दिन पहले लेहंबर हुसैनपुरी महिला आयोग समक्ष पेश हुए। पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने आज इनका विवाद ख़त्म करवा दिया है। मनीषा गुलाटी ने इस बात की जानकारी फेसबुक पेज के द्वारा सांझी की है। इस दौरान मनीषा ने कुछ तस्वीरें सांझी की हैं, जिनमें पत्नी और बच्चे लेहंबर के गले लग कर रो रहे हैं। 

 

वहीं मनीषा ने तस्वीरें सांझी करते फेसबुक पर लिखा, ‘आज मेरा दिल बहुत खुश है.. जब भी रिश्तों को जोड़ने की बात होती है तो मुझे बहुत ख़ुशी होती है कि मैं रिश्तों को जोड़ने का एक अच्छा ज़रिया बनी हूं। मुझे आपके सभी के साथ यह बात सांझी करते बहुत ख़ुशी हो रही है कि लेहंबर और उनकी पत्नी की आज आयोग द्वारा समझौता करवा दिया गया है।’मनीषा ने आगे लिखा, ‘इसके साथ ही इनके परिवार में रिश्तेदारों की दख़ल को देखते हुए दोनों को रिश्तेदारों से दूर रहने के लिए कहा गया है। वाहेगुरू इस परिवार को हंसता -खेलता रखे.. मेरी दुआएं आप दोनों के साथ हैं।’

PunjabKesari
 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!