पंजाब स्थानीय सरकार ने निकाय चुनावों की घोषणा से पहले बड़े पैमाने पर किए तबादले

Edited By Sunita sarangal,Updated: 17 Jan, 2021 02:05 PM

punjab local government big before announcement of civic elections

पंजाब स्थानीय सरकार के सचिव ए.के. सिन्हा ने प्रशासनिक हितों के तहत बड़े पैमाने पर नगर कौंसिल व नगर पंचायतों में कार्य करते.......

जैतो(रघुनंदन पराशर): पंजाब स्थानीय सरकार के सचिव ए.के. सिन्हा ने प्रशासनिक हितों के तहत बड़े पैमाने पर नगर कौंसिल व नगर पंचायतों में कार्य करते कार्य साधकों, जूनियर इंजीनियरों, ड्राफ्टमैन, सुपरिंटैंडैंट व सैनेटरी इंस्पेक्टर के तबादले किए गए हैं। यह आदेश तुरंत रूप से लागू होंगे। यह आदेश पंजाब में निकाय चुनावों की घोषणा से एक दिन पहले 15 जनवरी को जारी किए गए हैं। 

जारी आदेशों के मुताबिक स्थानीय सरकार विभाग पंजाब के सचिव ए.के. सिन्हा आईं.ए.एस. ने विकास उप्पल कार्य साधक अधिकारी नगर कौंसिल आनंदपुर साहिब को कोट‌ईसे खां तबदील किया गया है। वहीं, दलजीतसिंह (भूलत्थ) को बेगौवाल व नडाला का अतिरिक्त प्रभार, सरनजीत कौर (जीरा) को सुल्तानपुर लोधी, धर्मपाल सिंह को जीरा व मल्लां वाला का अतिरिक्त प्रभार, जतिंदर महाजन (दीनानगर) को हरगोबिंदपुर का अतिरिक्त प्रभार, रणधीर सिंह (गोराया) को लोहियां खास, वरिंदर जैन (कुराली) को जीरकपुर का अतिरिक्त प्रभार, सुखदेव सिंह (कोटशमीर) को तलवंडी साबो व रामां का अतिरिक्त प्रभार, एस.एस. सिददू कार्य साधक अधिकारी बतौर सहायक कमिश्नर पटियाला को जालंधर, नरेंद्र कुमार ममदोट को बरीवाला का अतिरिक्त प्रभार, विशाल दीप (सरदूलगढ़) को मलोट का अतिरिक्त प्रभार, जगसीर सिंह धालीवाल (मलोट) को गिद्दड़बाहा, कमलजिंदर सिंह (उडमुड-टांडा) को गढ़दीवाला का अतिरिक्त प्रभार, असिस कुमार (तपा) को बधनीकलां, संजय कुमार बांसल (घग्गा) को जगरांव, सुरिंदर कुमार गर्ग (लहरागागा) को रामपुरा फूल, भगता भाई का, कोठा गुरु व भाई रुपा का अतिरिक्त प्रभार, चंद्र मोहन भाटिया को ढिलवां, बाल कृष्ण (तपा) को मूनक का अतिरिक्त प्रभार और गुरदीप सिंह को श्री आनंदपुर साहिब लगाया गया है।

जुनियर इंजीनियरों के तबादलों में जसवंत सिंह मानसा को खमानों, मोहम्मद सलीम (तपा) को संगरुर, इमरान भट्टी नगर सुधार ट्रस्ट पटियाला को बरनाला व नाभा का अतिरिक्त प्रभार, राजेश कुमार सैणी, करतारपुर को खन्ना का अतिरिक्त प्रभार, मनदीप सिंह (जीरा) को तरनतारन का अतिरिक्त प्रभार, अमरजीत सिंह (कोटकपूरा) को खन्ना, सुखदीप सिंह (जगरांव) को बाघापुराना का अतिरिक्त प्रभार, अशोक कुमार (धर्मकोट) को कोट‌ईसे खां का अतिरिक्त प्रभार, राकेश कुमार (कोट‌ईसे खां) को बुढलाडा, बरेटा व बोहा का अतिरिक्त प्रभार, प्रदीप कुमार (जैतो) को अतिरिक्त प्रभार जलालाबाद का अतिरिक्त प्रभार, मनप्रीत सिंह (बुढलाडा) को मुददकी व मक्खु का अतिरिक्त प्रभार, जगजीत सिंह (मक्खु) को ममदोट, सुभाष चन्द्र (लौंगोवाल) को सुनाम का अतिरिक्त प्रभार, जगजीत सिंह नगर सुधार ट्रस्ट जालंधर को अमृतसर, आई.पी.सिंह (पटियाला) को रूपनगर का अतिरिक्त प्रभार, कमलप्रीत सिंह (मुल्लांपुर दाखा) को उडमुड-टांडा व तलवाड़ा का अतिरिक्त प्रभार, देवेन्द्र शर्मा (लहरामोहब्बत) को भुच्चों, गोनियाना, नथाना, तलवंडी साबो व रामां का अतिरिक्त प्रभार, नीलिख कुमार (जीरकपुर) को धूरी, नरेंद्र गर्ग जे.ई. धूरी को तपा बदला गया है। जबकि गुरविंदर सिंह, गढ़दीवाला से नगर कौंसिल नडाला का अतिरिक्त प्रभार वापस लिया गया है और बेअंत सिंह को खनौरी लगाया गया है।

इसके अलावा विनोद कुमार ड्राफ्टमैन नगर सुधार ट्रस्ट जालंधर को फगवाड़ा का अतिरिक्त प्रभार, सुरिंदर सिंह ड्राफ्टमैन नगर सुधार ट्रस्ट गुरदासपुर को बटाला का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। जिन सुपरिंटैंडैंटों की बदली की गई है उनमें विशाल धूडीया श्री मुक्तसर साहिब को अबोहर का अतिरिक्त प्रभार, इफ्तिखार अहमद  (अहमदगढ़) को मलेरकोटला, मनोहर लाल (जगरांव) को मुल्लांपुर दाखा में ई.ओ. के पद का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। जीता राम सैनेटरी इंस्पेक्टर नगर कौंसिल पातडां को लहरागागा का अतिरिक्त प्रभार, अमरजीत सिंह नगर निगम बठिंडा को मोगा, राजेश कुमार (धूरी) को मालेरकोटला का अतिरिक्त प्रभार और हरिंदर पाल सिंह सैनेटरी इंस्पेक्टर नगर निगम बटाला का तबादला अमृतसर किया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!