Punjab : कब्जा हथियाने को लेकर पिता ने बेटे के साथ मिलकर रच डाली बड़ी साजिश, पर्दाफाश

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 20 Jul, 2024 09:05 PM

punjab father hatched a big conspiracy with his son to grab the property

थाना तलवंडी भाई की पुलिस ने गांव हजार से कुछ दिन पहले एक युवक के बयान पर कुछ लोगों की तरफ से उसके पिता को अगवा कर लिए जाने का मामला दर्ज किया था, जिसमें पुलिस की तरफ से जांच में पाया गया है कि उक्त अगवा हुए व्यक्ति ने अपने छोटे बेटे के साथ मिलकर...

फिरोजपुर : थाना तलवंडी भाई की पुलिस ने गांव हजार से कुछ दिन पहले एक युवक के बयान पर कुछ लोगों की तरफ से उसके पिता को अगवा कर लिए जाने का मामला दर्ज किया था, जिसमें पुलिस की तरफ से जांच में पाया गया है कि उक्त अगवा हुए व्यक्ति ने अपने छोटे बेटे के साथ मिलकर जमीन पर कब्जा करने की नियत से अपने अगवाह होने की योजना बनाई थी और वह दूसरे पक्ष के लोगों को गिरफ्तार करवाकर जेल भेजकर जमीन पर कब्जा करना चाहते है।  इस मामलें में पुलिस ने अगवाह हुए आरोपी के बेटे को गिरफ्तार करके कुल 8 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं तहत मामला दर्ज किया है। 

जानकारी देते हुए राजेश कुमार उप-कप्तान पुलिस फिरोजपुर ने बताया कि 12 जुलाई को पुलिस को शिकायत मिली थी, जिसमें शिकायतकर्ता निरंजन सिंह वासी हराज ने बताया था कि कुछ अज्ञात व्यक्ति कृपाल सिंह पुत्र सुर्जन सिंह वासी हराज हाल बेगुवाला जिला फरीदकोट को अगवा करके ले गए हैं और वह अगवा हुए व्यक्ति का साला लगता है। शिकायतकर्ता ने बताया था कि उसने उनकी वीडियो भी बनाई है। राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामलें में अगवा हुए व्यक्ति के बेटे करनैल सिंह के बयान पर 12 जुलाई को विभिन्न धाराओं तहत थाना तलवंडी भाई में मामला दर्ज किया था और जब पुलिस ने उक्त मामलें में जांच की तो पाया कि अगवा हुए कृपाल सिंह का सुखमंदर सिंह के साथ जमीनी विवाद चल रहा है। जिसके चलते कृपाल सिंह ने जमीन पर कब्जा करने के लिए अपने छोटे बेटे जालंधर सिंह उर्फ राजा के साथ मिलकर खुद को अगवाह करवाने की साजिश रची है और वह सुखमंदर सिंह व उसके परिवार को जेल भेजकर जमीन पर कब्जा करना चाहता है। 

पुलिस ने उक्त मामलें में आगे कार्रवाई करते हुए आरोपी कृपाल सिंह के बेटे जालंधर उर्फ राजा को गिरफ्तार किया है और उसने पूछताछ के दौरान बताया कि उक्त घटना में उसका पिता कृपाल सिंह पुत्र सुर्जन सिंह, जोगिन्द्र सिंह उर्फ जस्सा पुत्र अमर सिंह, कुलवंत सिंह पुत्र प्रीतम सिंह, काका सिंह पुत्र सुरजीत सिंह, जुगराज सिंह, भलवान सिंह व निरंजन सिंह पुत्र संत राम आदि भी उसके साथ शामिल है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उक्त सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके अगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!