Punjab : लोन दिलाने के बहाने युवती से दुष्कर्म, बनाई अश्लील वीडियो और फिर ....

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 23 Jun, 2024 09:35 PM

punjab a woman was raped on the pretext of getting her a loan

जगराओं निवासी एक युवती की शिकायत पर गांव काऊंके निवासी हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी के खिलाफ शारीरिक शोषण करने और सोशल मीडिया पर अश्लील तस्वीरें और वीडियो अपलोड करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज किया है।

जगराओं (मालवा): जगराओं निवासी एक युवती की शिकायत पर गांव काऊंके निवासी हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी के खिलाफ शारीरिक शोषण करने और सोशल मीडिया पर अश्लील तस्वीरें और वीडियो अपलोड करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज किया है।

थाना सिटी जगराओं से प्राप्त जानकारी के अनुसार जगराओं की रहने वाली पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई कि वह अपना सैलून चलाती है और उसे घर के खर्चों के लिए पैसों की जरूरत थी, इसलिए उसने झांसी रानी चौक जगराओं के पास लोन के लिए आवेदन किया जहां काऊंके कलां निवासी नायब सिंह का बेटा हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी लोन विभाग में काम करता था। जिससे पीड़िता की पहचान हो गई। हरप्रीत सिंह ने उक्त युवती से संपर्क किया और कहा कि वह उसे सस्ती ब्याज दर पर लोन दिला सकता है, वह उससे आकर मिले। महिला ने कहा कि हरप्रीत सिंह हैप्पी उसे अपनी कार में एक गुप्त स्थान पर ले गया और उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया तथा उसकी सहमति के बिना उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। उसने तस्वीरें और वीडियो भी ले लीं और उन तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर पिछले कई महीनों से उसका शारीरिक शोषण कर रहा है। पुलिस ने लंबी जांच के बाद शिकायत को सही मानते हुए आरोपी हरप्रीत सिंह हैप्पी के खिलाफ थाना सिटी जगराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!