'आप' विधायकों द्वारा पुलिस अधिकारी से मारपीट के मामले में बोले प्रताप बाजवा, दिया यह बयान

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 22 Sep, 2022 05:01 PM

pratap bajwa said in the case of mlas assaulting a police officer

कांग्रेस व विरोधी दल के नेता प्रताप बाजवा ने दो विधायकों द्वारा पुलिस अधिकारी से किए गए दुर्व्यवहार को लेकर पंजाब सरकार पर तीखा हमला बोला।

चंडीगढ़ : कांग्रेस व विरोधी दल के नेता प्रताप बाजवा ने आम आदमी पार्टी के दो विधायकों द्वारा पुलिस अधिकारी से किए गए दुर्व्यवहार को लेकर पंजाब सरकार पर तीखा हमला बोला है। बाजवा ने पंजाब सरकार के नेताओं द्वारा उड़ाई जा रही कानून व्यवस्था की धज्जियों पर तीखे वार किए। उन्होंने कहा कि गत रात 2 विधायकों व उनके समर्थकों द्वारा एक पुलिस अधिकारी के साथ मारपीट की गई। एक डी.सी.पी. लैवल के अधिकारी के साथ मारपीट की गई, लेकिन अभी तक इस मामले में किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने कहा कि बड़े शर्म की बात है कि पंजाब जैसे राज्य में पुलिस आफिसरों के साथ ऐसा सुलूक हो रहा है। उन्होंने कहा कि अब राज्य में किसी अफिसर या डी.सी.पी. लैवल के अधिकारी की जिंदगी सेफ नहीं है, उस राज्य में आम लोगों का क्या हाल होगा। पंजाब जैसे राज्य में जहां एक आफिसर की जिंदगी महफूज नहीं है, वहां आम लोगों का क्या हाल हो रहा होगा। इस बात का अंदाजा आप खुद ही लगा सकते हैं।  

बता दें कि जालंधर में एक प्रॉपर्टी को लेकर डी.सी.पी. रैंक के अधिकारी और ‘आप’ विधायक में हुई हाथापाई का एक वीडियो सामने आया, जिसके बाद पंजाब की राजनीति में काफी हलचल पैदा हो गई। इस वीडियो में डी.सी.पी. को ज़मीन पर बिठाकर पीटने पीटते हुए दिखाया गया है। चारों तरफ MLA के गुंडों के बीच घिरे डी.सी.पी. बेबस नजर आ रहे हैं। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 04 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!