बच्चा चोरी होने का मामला : पुलिस को अभी तक नहीं मिला कोई सुराग, गम में डूबा परिवार

Edited By Kalash,Updated: 06 Dec, 2022 12:52 PM

police did not habe any clue of baby stolen from bathinda hospital

रविवार को सिविल अस्पताल से दिन-दिहाड़े चोरी हुए नवजात बच्चे का पुलिस अभी तक कोई सुराग नहीं लगा सकी

बठिंडा : रविवार को सिविल अस्पताल से दिन-दिहाड़े चोरी हुए नवजात बच्चे का पुलिस अभी तक कोई सुराग नहीं लगा सकी। हालांकि पुलिस ने इस संबंध में सी.आई.ए.-1, सी.आई.ए.-2 तथा अन्य विंगों की विभिन्न टीमों का गठन किया है जो सी.सी.टी.वी. कैमरों से मिली फुटेज के आधार पर मामले की गहराई से पड़ताल कर रही हैं लेकिन अभी तक बच्चे का कुछ पता नहीं चल सका। इधर बच्चे के परिजनों, रिश्तेदारों व मोहल्ला निवासियों ने सिविल अस्पताल में धरना देकर रोष प्रदर्शन किया व बच्चे का तुरंत सुराग लगाने की मांग की।

क्या था मामला

रविवार को सिविल अस्पताल में उस समय हंगामा हो गया था जब 2 महिलाएं खुद को नर्स व अस्पताल की मुलाजिम बताकर 4 दिनों के बच्चे का इंजैक्शन देने के बहाने वहां से उठाकर ले गईं। काफी समय तक बच्चे का पता न चलने पर उसके परिजनों ने डाक्टरों व अन्य स्टाफ से पूछताछ की लेकिन किसी को बच्चे के बारे कोई जानकारी नहीं थी। इसे लेकर अस्पताल में हड़कंप मच गया व अस्पताल पुलिस चौकी को सूचित किया गया। बच्चा चोरी करके ले जाने वाली 2 महिलाएं सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद हो गईं थी जिनके आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। गौरतलब है कि बबली पत्नी विशलेष निवासी प्रताप नगर ने अपनी पत्नी को 3 दिन पहले डिल्वरी के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया था व उसने एक लड़के को जन्म दिया था।

क्या कहते हैं परिजन

चोरी हुए बच्चे के पिता विशलेष कुमार व उसकी पत्नी बबली ने बताया कि 24 घंटों से अधिक समय गुजर जाने के बाद भी बच्चे का कोई सुराग नहीं लगा है जिससे पूरा परिवार सदमे में है। उन्होंने बताया कि उन्हें पुलिस द्वारा भी कोई जानकारी नहीं दी जा रही। उन्होंने मांग की कि बच्चा चोरी करने वाली महिलाओं को तुरंत गिरफ्तार करके बच्चे को सही सलामत बरामद किया जाए। अगर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई न की तो वह लोगों के सहयोग से संघर्ष को तेज करेंगे।

जल्द सभी आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा : थाना प्रभारी

इस संबंध में थाना कोतवाली प्रभारी परविंद्र सिंह ने बताया कि इस संबंध में एस.एस.पी. बठिंडा के निर्देशों पर सी.आई.ए-1 व 2 की टीमों गठन किया जा रहा है जो विभिन्न जगहों पर छापामारी कर रही हैं। उन्होंने बताया कि बच्चा चोरी करने वाली महिलाओं की तस्वीरें भी जारी की गई हैं व सोशल मीडिया के माध्यम से भी उनकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि जल्द ही बच्चे को चोरी करने वाले सभी आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Bangladesh

Ireland

Match will be start at 31 Mar,2023 03:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!