नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस का शिकंजा, हाथ लगी सफलता

Edited By Urmila,Updated: 15 May, 2024 05:46 PM

police crackdown against drug smugglers success achieved

कार सवार लोगों की पहचान उत्तमबीर सिंह पुत्र गुरदिलराज सिंह व नवजोत सिंह पुत्र राजबीर सिंह दोनों निवासी दानेवाला सतकोसी के रूप में हुई।

अबोहर (सुनील भारद्वाज): जिला पुलिस कप्तान डा. प्रज्ञा के दिशा निर्देशों पर नशा तस्करों के खिलाफ चलाए गये अभियान के तहत थाना खुईयां सरवर पुलिस ने आज पंजाबा दलमीरखेड़ा रोड पर नाकेबंदी के दौरान स्कार्पियो सवार दो लोगों को 70 किलो पोस्त व एक अन्य स्थान से एक व्यक्ति को 8 किलो पोस्त सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। प्रैस कान्फ्रैंस के दौरान पुलिस उपकप्तान अरुण मुंडन ने बताया कि आज सहायक सबइंस्पैक्टर अनिकेत कुमार फाजिल्का द्वारा मिली सूचना के आधार पर थाना खुईयां सरवर के सहायक सबइंस्पैक्टर गुरमीत सिंह अपनी टीम सहित गांव पंजाब दलमीरखेड़ा लिंक रोड़ पर नाका लगाकर पंजाबा की तरफ से आ रही एक सफेद रंग की स्कार्पियो को रुकने का इशारा किया तो गाड़ी की कंडक्टर सीट पर बैठे व्यक्ति ने भागने की कोशिश की जिसे पुलिस ने पकड कर कार की तलाशी ली तो कार में से 70 किलो पोस्त बरामद हुआ।

PunjabKesari

कार सवार लोगों की पहचान उत्तमबीर सिंह पुत्र गुरदिलराज सिंह व नवजोत सिंह पुत्र राजबीर सिंह दोनों निवासी दानेवाला सतकोसी के रूप में हुई। पुलिस उपकप्तान ने बताया कि उत्तमबीर के खिलाफ पहले कोई मामला दर्ज नहीं है जबकि नवजोत सिंह के खिलाफ भांदस की धारा 188, 51 डीएम एक्ट 2005 के तहत नगर थाना नं 2 में मामला दर्ज है। उन्होंने कहा कि ये दोनों कहां से इतनी भारी मात्रा मे पोस्त लाये और कहां लेकर जाना था इसके लिए दोनों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

पुलिस उपकप्तान ने बताया कि इसी प्रकार से थाना खुईयां सरवर के सहायक सबइंस्पैक्टर हरमंदिर सिंह पुलिस टीम सहित गुमजाल नाके पर मौजूद थे तो इसी दौरान श्रीगंगानगर की ओर से एक व्यक्ति जिसके हाथ में बैग पकड़ा हुआ था पुलिस से नजरें बचाकर नाके से निकलने का प्रयास करने लगा। जिसे पुलिस ने शक के आधार पर रोककर उसके बैग की तलाशी ली तो उसमें से 8 किलो पोस्त बरामद हुआ। पकडे़ गए व्यक्ति की पहचान हरदीप सिंह पुत्र मस्सा सिंह निवासी वादिया जिला फिरोजपुर के रूप में हुई। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!