Punjab: जिस बेटी को बड़े चाव से किया था विदा, नहीं पता था ऐसा होगा हाल..

Edited By Kamini,Updated: 05 Aug, 2024 01:09 PM

girl dies under mysterious circumstances

Punjab: I had bid farewell to the daughter with great love, I had no idea that her fate would be like this...

मलोट : मलोट के नजदीकी गांव रानीवाला में एक 22 वर्षीय विवाहिता की मौत होने की सूचना है। मृतक की पहचान रमनदीप के रूप में हुई है, जिसके ससुराल वाले इसे कुदरती मौत बता रहे हैं, जबकि लड़की के मायके परिवार का आरोप है कि उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था। उन्होंने आरोप लगाया कि रमनदीप की मौत के लिए उसके ससुराल वाले जिम्मेदार हैं। इस संबंध में राजविंदर सिंह पुत्र बचितर सिंह निवासी 281 हेड तहसील घड़साना जिला अनूपगढ़ ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसकी बेटी रमनदीप कौर की शादी 10 माह पहले निर्भय सिंह पुत्र गुरभेज सिंह निवासी गुरभज सिंह निवासी राणीवाला के साथ हुआ था।  

यह भी पढ़ें  : पंजाब के स्कूलों में मची हाहाकर, सरकार ने जारी कर दिया सख्त फरमान

PunjabKesari

शादी के कुछ दिन बाद ससुराल वालों ने दहेज को लेकर लड़की को पीटना शुरू कर दिया। जिसको लेकर उन्होंने घड़साना थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी, लेकिन बाद में लड़की के ससुराल वाले पंचायत के माध्यम से परिवार के आश्वासन पर लड़की को ले आए, लेकिन लड़की को लगातार दहेज के लिए परेशान किया जा रहा था और उसके साथ मारपीट भी की जाती थी। उनकी बेटी की कल अचानक मृत्यु हो गई। उन्होंने आरोप लगाया कि रमनदीप की मौत के लिए उसके पति, ससुर और सास जिम्मेदार हैं।

PunjabKesari

मामले की जांच पन्नीवाला प्रभारी थानेदार गुरइकबाल सिंह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मृतक के पिता के बयान पर पुलिस द्वारा उसके ससुराल वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इस संबंध में थाना कबरवाला के मुख्य अधिकारी गुरमीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतक के पिता के बयानों पर रमनदीप के पति निरभय सिंह, सास जसवीर कौर और ससुर गुरभज सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच पड़ताल। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक तथ्य सामने आने के बाद मामले की आगे जांच की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!