लुधियाना में पुलिस और गैंगस्टर्स में क्रास फायरिंग, संभव जैन केस से जुड़े 2 गैंगस्टर्स ढेर

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 29 Nov, 2023 07:34 PM

cross firing between police and gangster in ludhiana

लुधियाना से इस समय बड़ी खबर आ रही है। यहां पर पुलिस और गैंगस्टर्स के बीच फायरिंग की जानकारी मिली है।

लुधियाना : लुधियाना से इस समय बड़ी खबर आ रही है। शहर में पड़ते इलाका टिब्बा दोराहा में पुलिस और गैंगस्टर्स के बीच फायरिंग की जानकारी मिली है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार कारोबारी संभव जैन के साथ हुई लूट और किडनैपिंग से संबंधित यह गैंगस्टर्स बताए जाते हैं। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार दोनों तरफ से क्रास फायरिंग चल रही है, जिसमें अभी तक दो गैंगस्टर्स को मार गिराया गया है। मरने वाले गैंगस्टर्स की पहचान शुभम गोपी तथा संजीव संजू के तौर पर हुई है। इस फायरिंग के दौरान सी.आई.ए.-1 में तैनात ए.एस.आई. सुखदीप सिंह के भी गोली लगी है, जिन्हें डी.एम.सी. अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। लुधियाना के पुलिस कमिश्नर कुलदीप चाहल ने एन्काऊंटर की बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि वह मौके पर जा रहे हैं तथा उसके बाद ही पूरी जानकारी दे पाएंगे। 

बता दें कि कारोबारी संभव जैन को जिन 7 गैंगस्टर्स द्वारा किडनैप किया गया था, उनमें संजीव कुमार उर्फ संजू रहमान, शुभम उर्फ गोपी, जतिन उर्फ नेपाली, परमजीत, मंतोष कुमार, आदित्य शर्मा उर्फ बोहमिया व मंदीप कुमार के नाम शामिल थे। उक्त गैंगस्टर्स के खिलाफ पुलिस ने धारा 307, 364ए, 379 बी2, 148, 148 आई.पी.सी. व 25, 54, 59 के तहत 18-11-23 को एफ.आई.आर. नं. 140 दर्ज की गई थी।  

सी.आई.टी. टीम की आज शाम 5.50 बजे 2 गैंगस्टर्स संजीव कुमार उर्फ संजू बहमन और शुभम गोपी के साथ क्रास फायरिंग हुई, जिन्हें कि मौके पर ही ढेर कर दिया गया। 5 गैंगस्टर्स जतिन, परमजीत, आदित्य, मंतोष और मंदीप पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं, जबकि 2 का आज एन्काऊंटर कर दिया गया। 

गौरतलब है कि लुधियाना में कारोबारी संभव जैन व उनकी कार को पिछले दिनों लूट लिया गया था। कुछ दिन पहले संभव जैन को धमकी भी मिली थी। इस मामले में अभी तक चार लोगों को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपियों में कारोबारी का ड्राइवर भी शामिल था, जिसे करीब 4 महीने पहले काम से निकाला गया था। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार कोशिशें कर रही हैं, जिसके लिए उत्तर प्रदेश व बिहार में भी टीमें भेजी गई थीं। कारोबारी से लूटी गई कार उत्तराखंड में बरामद कर ली गई थी। गौरतलब है कि जब संभव जैन को अगवा किया गया था तो इस दौरान उन्हें गोली भी मारी गई थी। बाद में आरोपी संभव जैन को कार में से फैंक कर चले गए थे। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!